Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Riteish-Genelia: इस बार फैंस को नहीं पसंद आया रितेश-जेनेलिया का मजाक, सोशल मीडिया से ये रील हटाने की दी नसीहत

Riteish Deshmukh- Genelia Dsouza Trolled रितेश देशमुख और जेनेलिया बॉलीवुड के एक ऐसे कपल हैं जिन्हें इंटरनेट पर खूब प्यार मिलता है। ये कपल अक्सर मजेदार रील्स बनाकर अपने फैंस का मनोरंजन करता है। हालांकि इस बार उन्हें उनका मजाक काफी भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनसे काफी नाराज हुए और उन्हें रील डिलीट करने की सलाह दी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 15 Dec 2023 12:06 PM (IST)
Hero Image
रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा हुए ट्रोल/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Riteish Deshmukh- Genelia D'souza: रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक है। कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी की थी। जेनेलिया और रितेश सोशल मीडिया पर फैंस के पसंदीदा हैं।

'वेड़' एक्टर्स जब भी कोई रील शेयर करते हैं, तो उन्हें न सिर्फ मिलियन में व्यूज मिलते हैं, बल्कि फैंस के चेहरों पर भी मुस्कान ला देते हैं। लेकिन अब हाल ही में जेनेलिया और रितेश देशमुख की एक रील धड़ल्ले से इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जो उनके फैंस को बिल्कुल भी पसंद आ रही है। लोग उन्हें ये सलाह दे रहे हैं कि वह इस रील को तुरंत ही डिलीट कर दे।

रितेश-जेनेलिया की रील ने तोड़ा फैंस का दिल

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने काफी समय के बाद अपनी बाइको(Wife)के जेनेलिया के साथ एक रील शेयर की, जिसे इंस्टाग्राम पर 6.4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो में मजाकियां अंदाज में 'हाउसफुल' एक्टर अपनी पत्नी को बोलते हैं कि राजा दशरथ की तीन पत्नियां थीं, मैं भी तीन शादी कर सकता हूं न, जिसके जवाब में जेनेलिया तुरंत ही द्रौपदी का उदाहरण देकर लुक देती हैं।

यह भी पढ़ें: Housefull 5 Release Date: फैंस को झटका! दिवाली पर रिलीज नहीं होगी 'हाउसफुल 5', इस वजह से पोस्टपोन हुई डेट

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोग इसे बेहद ही लाइट अंदाज में लेते हुए अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। तो वहीं कुछ यूजर्स ने दोनों की इस रील को हिंदू धर्म का मजाक उड़ाने वाली बता दिया है। लोगों का कहना है कि आप ऐसा करके सनातन धर्म का मजाक उड़ा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

सोशल मीडिया पर भड़का यूजर्स का गुस्सा

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की ये रील देखकर कमेंट बॉक्स में कुछ लोग उन्हें 'राजा दशरथ' और 'द्रौपदी' पर मजाक करने के लिए खरी खोटी सुना रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, "आपने उदाहरण तो दे दिया, लेकिन क्या आपमें राजा दशरथ और आपकी पत्नी में द्रौपदी के गुण हैं। हंसी-मजाक के लिए ऐसे पवित्र नामों का इस्तेमाल प्लीज आप तो न करें"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "सनातन पर चुटकुले बनाना प्लीज बंद कर दीजिये, नहीं तो आपने भी बायकॉट का नाम सुना होगा"। अन्य यूजर ने लिखा, "हिंदू धर्म पर ऐसी कॉमेडी वीडियो मत बनाओ सर, हम आपकी बहुत ही इज्जत करते हैं। ये मेरी आपसे गुजारिश है"।

यह भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2023: गणपति के परम भक्त हैं ये सितारे, अपने हाथों से बनाते हैं इको फ्रेंडली बप्पा की मूर्ति