Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mister Mummy Trailer: फुल कॉमेडी है रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा की 'मिस्टर मम्मी', ट्रेलर देख छूट जाएगी हंसी

Mister Mummy रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की फिल्म मिस्टर मम्मी का दमदार ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। रोमांटिक कॉमेडी यह फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी के साथ लंबे अंतराल के बाद यह कपल बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Sat, 29 Oct 2022 05:38 PM (IST)
Hero Image
Still of Ritesh Deshmukh And Genelia D'souza From Film Mister Mummy Trailer

नई दिल्ली, जेएनएन। Mister Mummy Trailer: रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बी टाउन के लवली कपल माने जाते हैं। फैंस को इनकी जोड़ी भी बहुत पसंद आती है। सोशल मीडिया पर भी दोनों के रील्स अक्सर वायरल होते रहते हैं। फैंस काफी समय से रितेश और जेनेलिया को फिल्म में देखने की इच्छा जता रहे थे और अब उनका ये इंतजार खत्म हो गया है। शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म 'मिस्टर मम्मी' से रितेश और जेनेलिया बड़े पर्दे पर बतौर कपल वापसी कर रहे हैं।

यह फिल्म कम बजट में बनी है, लेकिन ट्रेलर देख कर लगता है कि दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर पाने में सक्षम रहेगी। टी सीरीज ने इसके बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की है।

मजेदार है ट्रेलर

करीब 10 साल बाद रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है। इनकी आखिरी फिल्म 2012 में 'तेरे नाल लव हो गया' आई थी। इसके बाद जहां जेनेलिया ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया, वहीं रितेश दूसरी फिल्में करने में बिजी हो गए। अब करीब एक दशक बाद जेनेलिया 'मिस्टर मम्मी' के जरिये रितेश के साथ फिल्मों में वापसी कर रही हैं। मेकर्स ने फिल्म से दोनों का फर्स्ट लुक पहले ही जारी कर दिया था। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसका ट्रेलर खूब गुदगुदा रहा है। 

नए थीम पर आधारित है 'मिस्टर मम्मी' की कहानी

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की यह फिल्म एक खास थीम पर आधारित है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि रितेश गर्भवती हो जाते हैं और यहीं से पूरी कॉमेडी शुरू होती है। महेश मांझरेकर फिल्म में डॉक्टर बने हैं, जो रितेश के मां बनने की समस्या का समाधान ढूंढने की कोशिश करते हैं। पूरे ट्रेलर में रितेश ने अपनी दमदार एक्टिंग से कॉमेडी का तड़का लगाया है। दर्शकों को इस फिल्म को देखने के लिए कुछ दिनों का इंतजार करना होगा। फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: OTT Releases: नवंबर में ओटीटी पर रहेगा इन वेब सीरीज का धमाका, जानें- कब और कहां देख सकतें हैं अपने पसंदीदा शो

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif को ससुराल में दिया गया है यह नाम, सास वीणा कौशल से मिलती है इस बात के लिए डांट!