Move to Jagran APP

Badlapur में 4 साल की बच्चियों के यौन उत्पीड़न पर फूटा रितेश देशमुख का गुस्सा, बोले- 'मैं भी एक पिता हूं'

बदलापुर में हुआ यौन उत्पीड़न का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। महाराष्ट्र के थाने जिला के स्कूल में दो बच्चियों के साथ हुई इस घटना को लेकर देशभर में लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है। इस कड़ी में अब एक्टर रितेश देशमुख का नाम भी शामिल हो गया है। सोशल मीडिया पर एक्टर ने अपनी गहरी नाराजगी जाहिर की है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 20 Aug 2024 07:54 PM (IST)
Hero Image
बदलापुर घटना पर भड़के रितेश देशमुख, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कोलकाता में डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या के मामले को लेकर देशभर में रोष व्यक्त किया जा रहा है। इस बीच महाराष्ट्र के ठाणे जिले के बदलापुर में चार साल की दो बच्चियों के साथ स्कूल के सफाईकर्मी द्वारा दुष्कर्म के केस ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है।

इसको लेकर बदलापुर में मंगलवार को दिनभर बवाल होता रहा। दोषी को कड़े दंड की मांग करते हुए लोगों ने प्रदर्शन किया। इस घृणित घटना पर बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने अपनी गुस्सा जाहिर किया है और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

रितेश ने की सख्त सजा की मांग

रितेश देशमुख ने एक्स पर की गई पोस्ट में लिखा, "एक पिता के तौर पर मैं इस घटना से बेहद दुखी, क्रोधित और आहत हूं!! दो 4 साल की बच्चियों के साथ स्कूल के पुरुष सफाईकर्मी ने यौन उत्पीड़न किया। स्कूल बच्चों के लिए उनके घरों की तरह सुरक्षित जगह होनी चाहिए। इस राक्षस को सबसे कठोर सजा मिलनी चाहिए। छत्रपति शिवाजी महाराज ने अपने समय में दोषियों को उनके कृत्य के अनुसार सजा दी थी- चौरंग- हमें इन कानूनों को फिर से लागू करने की जरूरत है।"

यह भी पढ़ें- 'पिल' से फार्मा कंपनी के धंधे की पोल खोल रहे Riteish Deshmukh, कहा- कुछ दवाओं को खाने के बाद जो भुगतना पड़ता है...

— Riteish Deshmukh (@Riteishd) August 20, 2024

वायरल हुआ रितेश का ट्वीट

महाराष्ट्र पुलिस ने इस मामले में आरोपी सफाईकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है। जनता में इस घटना को लेकर भारी आक्रोश है और दोषी को सख्त सजा देने की मांग तेज हो रही है। ऐसे में रितेश देशमुख का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक्टर के इस ट्वीट पर लोग उनकी बात पर सहमति जताते हुए स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार के साथ Housefull 5 में कॉमेडी का तड़का लगाएगा ये सुपरस्टार, साजिद नाडियाडवाला ने कन्फर्म की एंट्री