Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या Genelia D'Souza तीसरी बार बनने वाली हैं मां? एक्ट्रेस के लेटेस्ट वीडियो ने प्रेग्नेंसी रूमर्स को दी हवा

Genelia DSouza Pregnancy Rumors बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा बीती रात को अपने पति रितेश देशमुख के साथ मुंबई में आयोजित एक इवेंट में शामिल हुईं। इस दौरान एक्ट्रेस को देख लोग कयास लगाने लगे कि शायद वह प्रेग्नेंट हैं। लोगों ने दावा किया कि वह अपना बेबी बंप छुपाती दिखीं। आइए देखिए आपको दिखाते हैं जेनेलिया डिसूजा का लेटेस्ट वीडियो।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 10 Sep 2023 01:42 PM (IST)
Hero Image
Genelia D'Souza की प्रेग्नेंसी के लग रहे कयास। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Genelia D'Souza Latest Video: सिने जगत की मशहूर अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग मान रहे हैं कि अभिनेत्री मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस अपने पति रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के साथ स्पॉट हुईं। 

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख बी-टाउन के पावर कपल हैं। दोनों अपनी लविंग केमिस्ट्री से फैंस को इंस्पायर कपल गोल्स देते हैं। रितेश और जेनेलिया दो प्यारे बच्चों के माता-पिता भी हैं। हाल ही में, कपल को एक इवेंट में साथ देखा गया, लेकिन इस दौरान जेनेलिया ने प्रेग्नेंसी रूमर्स से लाइमलाइट बटोरी।

यह भी पढ़ें- Genelia Deshmukh Birthday: बॉलीवुड से डेब्यू, साउथ ने दिलायी पहचान, अमिताभ के साथ किया विज्ञापन

क्या प्रेग्नेंट हैं जेनेलिया डिसूजा?

दरअसल, जेनेलिया डिसूजा ने अपने पति रितेश देशमुख के साथ 9 सितंबर की रात मुंबई में आयोजित एक इवेंट में शिरकत की। इवेंट में जाने से पहले जेनेलिया ने अपने पति रितेश के साथ पैपराजी को पोज दिया। इस दौरान लोगों ने जेनेलिया का बेबी बंप नोटिस किया। 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जेनेलिया भी पोज के वक्त पेट पर हाथ रखे हुए नजर आईं। रितेश अपनी वाइफ का काफी ख्याल रख रहे थे और उनका हाथ पकड़कर सीढ़ी चढ़ने में मदद कर रहे थे। जेनेलिया ने पर्पल कलर की लूज ड्रेस पहनी थी, जिसे उन्होंने गोल्डन हाई हील्स से स्टाइल किया था। जेनेलिया ने अपने लुक हूप्स, खुले बाल और कम मेकअप से पूरा किया था। 

फैंस लगा रहे प्रेग्नेंसी के कयास

जेनेलिया का वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुआ, लोगों ने उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा, 'जेनेलिया शायद प्रेग्नेंट हैं।' एक ने पूछा, 'प्रेग्नेंट?' एक यूजर ने लिखा, 'वह तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं।' एक यूजर ने कहा, 'फिर से प्रेग्नेंट?' वहीं, इसी तरह लोग जेनेलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Riteish Deshmukh को आज भी है इन फिल्मों को ठुकराने का दुख, बोले- जिन्हें ठुकराया वो हुईं सुपरहिट

बता दें कि जेनेलिया ने साल 2012 में रितेश देशमुख के साथ शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं। 2014 में उन्होंने बड़े बेटे रियान और दूसरे बेटे राहिल का 2016 में स्वागत किया था।