Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Roadies 19: गैंग लीडर्स प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती के बीच जमकर हुई लड़ाई, रोकनी पड़ी शूटिंग

Roadies 19 MTV के पॉपुलर शो रोडीज का 19वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। इसकी शूटिंग के दौरान गैंग लीडर्स प्रिंस नरूला गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती के बीच जमकर झगड़े की खबर आ रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sun, 07 May 2023 02:53 PM (IST)
Hero Image
Roadies 19 fight between gang leaders Prince Narula Gautam Gulati and Rhea Chakraborty

नई दिल्ली, जेएनएन। Roadies 19: एमटीवी का शो रोडीज यंग लड़के-लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर शो है। अब जल्द ही ये शो टीवी पर अपने 19वें सीजन के साथ वापस लौट रहा है। इसे लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है कि शो में  गैंग लीडर्स में प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी  और रिया चक्रवर्ती के बीच तीखी बहस हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि चार घंटे तक शूटिंग रोकनी पड़ी।

आपस में भिड़ प्रिंस-गौतम

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक इस लड़ाई की शुरुआत एक कंटेस्टेंट के अपने गैंग लीडर के रूप में नरूला के बजाय गुलाटी को चुनने के फैसले से हुई। जिस पर दोनों के बीच गरमागरम बहस हो गई। नरूला को भी इसपर गुस्सा आ गया और उन्होंने गुलाटी पर पलटवार कर दिया। दोनों की हाथापाई शुरू हो गई, स्थिति जल्दी से नियंत्रण से बाहर हो गई। लड़ाई बढ़ती देख होस्ट सोनू सूद को बीच बचाव के लिए आना पड़ा।

रोकनी पड़ी शूटिंग

रिपोर्ट्स के अनुसार, "यह एक खेल के मैदान में दो बच्चों को एक खिलौने के लिए लड़ते हुए देखने जैसा था। वे इंसिक्योर व्यवहार कर रहे थे और लगातार एक-दूसरे को हराने की कोशिश कर रहे थे।” चूंकि 19वें सीजन को 'कांड' का टैग दिया गया है, इसलिए दावा किया, "ऐसा लग रहा जैसे वे सिर्फ इसके लिए एक मुद्दा बनाने की कोशिश कर रहे थे। दोनों लड़ाई को आगे बढ़ाने के मूड में थे, अगर सोनू सूद ने बीच बचाव नहीं किया होता तो बात और भी बढ़ जाती।

सोनू सूद ने किया बीच बचाव

सूत्रों का यह भी दावा है कि सेट पर मौजूद लोग इस जबरदस्ती के झगड़े से चौंक गए थे। इस घटना से नाखुश, निर्माताओं को शूटिंग रोकनी पड़ी, जिससे पूरी टीम के लिए शेड्यूल को आगे बढ़ा दिया गया। यह देखना बाकी है कि क्या नरूला और गुलाटी अपने मतभेदों को एक तरफ रख पाएंगे और शो में साथ काम कर पाएंगे।