Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia And Ranveer Video: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने पूरी की फैंस की डिमांड, सेलेब्स ने किया ये काम

Alia Bhatt Ranveer Singh Video फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) को लेकर काफी चर्चा में हैं । फिल्म के ट्रेलर से लेकर गाने सभी दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। ऐसे में अब दोनों स्टार्स अपनी मूवी का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में दोनों दिल्ली पहुंचे ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 18 Jul 2023 05:00 PM (IST)
Hero Image
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Photo Credit iNSTAGRAM

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt Ranveer Singh Video: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म के ट्रेलर से लेकर गाने सभी दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। ऐसे में अब दोनों स्टार्स अपनी मूवी का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में दोनों दिल्ली पहुंचे।

दिल्ली पहुंचे आलिया और रणवीर

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) के दो गाने रिलीज हो चुके हैं। ऐसे में अब रणवीर और आलिया इस फिल्म का जमकर प्रमोशन भी करने निकल पड़े हैं। एक दिन में दो-दो शहर घूम रहे हैं। हाल ही में दोनों गुजरात और दिल्ली पहुंचे। सोशल मीडिया पर अब दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे दोनों एक दूसरे संग काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणवीर और आलिया ने गाया गाना

दिल्ली प्रमोशन के दौरान आलिया और रणवीर के फैंस ने उनसे रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के गाने की डिमांड की। सभी जानते है कि आलिया एक अच्छी एक्ट्रेस के साथ-साथ अच्छी सिंगर भी है। एक्ट्रेस ने एक-दो गाने गए भी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऐसे में अब फैंस ने उनसे भरे स्टेज पर गाना सुनाने कि डिमांड कर डाली, जिसे वो मना न कर सकी और उन्होंने अपनी आवाज में 'तुम क्या मिले' गाना गाया। बस जैसे ही आलिया गाना गाकर चुप हुई ही एक दो लाइन रणवीर सिंह ने भी अपनी आवाज में सुनाई।

शिफॉन साड़ी में छाई आलिया

इस दौरान एक्ट्रेस मल्टी कलर की शिफॉन साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आई। इस लुक को पूरा करने के लिए आलिया ने बालों को खुला रखा, कानों में खूबसूरत झुमके पहने हुए थे। तो वहीं रणवीर सिंह के लुक की बात करें तो ब्लैक आउट फिट में काफी जच रहे थे।