Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: लीक हो गया 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का प्लॉट? ये है आलिया-रणवीर की स्टोरी!

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। हाल ही में सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि फिल्म का कहानी लीक हो गई है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 01 Jun 2023 09:04 AM (IST)
Hero Image
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani plot Leaked

नई दिल्ली, जेएनएन। Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: 'रॉकी और रानी की प्रेम' कहानी इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। करण जौहर लंबे समय के बाद बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं। फिल्म, जो कि फैमिली ड्रामा फिल्म है, इसके साथ ही इसमें रोमांस और कॉमेडी का भी तड़का है। फिल्म के पोस्टर आउट हो चुके हैं, जिन्होंने दर्शकों की बेचैनी को और भी बढ़ा दिया है। तो हम आपकी एक्साइटमेंट को थोड़ा और इजाफा कर देंगे ये बता कर कि  रॉकी और रानी की प्रेम कहानी लीक हो गई है।

लीक हो गई रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की स्टोरी?

फिल्म के पोस्टर में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। जो कि पहले भी हम गली ब्वॉय में देख चुके हैं। फिल्म में शबाना आजमी और धर्मेंद्र जैसे दिग्गज भी हैं। सर्कस, 83' और भूलने योग्य जयेशभाई जोरदार के फ्लॉप होने के बाद रणवीर सिंह को एक हिट की सख्त जरूरत है। कई बॉलीवुड प्रेमी एक अच्छी पारिवारिक फिल्म चाहते हैं और इसलिए उनकी नजर इस पर है। तो बेटी राहा के जन्म के बाद आलिया की भी ये पहली फिल्म है।

ये है रणवीर सिंह और आलिया की कहानी

बता दें कि किसी ने कथित तौर पर रेडिट पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का प्लॉट लीक कर दिया है। इस यूजर ने फिल्म की पूरी कहानी बताई है। फिल्म में दिल्ली का बैकग्राउंड है। रणवीर सिंह एक ऐसे लड़के की भूमिका निभा रहे हैं जिसे फिजूलखर्ची पसंद है। दूसरी तरफ, आलिया भट्ट ईमानदार ऑडिटर्स के परिवार की एक बंगाली लड़की हैं। वैसे इससे ये पता नहीं चलता कि फिल्म की कहानी क्या है, लेकिन फिर भी यूजर्स इसे पढ़कर काफी एक्साइटेड हो रहे हैं।

Comment

by u/arjunusmaximus from discussion Rocky aur Rani ki prem kahani predicted plot

in BollyBlindsNGossip

28 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

इस पोस्ट पर लोग अलग-अलग से रिएक्ट कर रहे हैं। किसी ने कहा कि ये तो तू झूठी मैं मक्कार की स्टोरी लग रही है। तो किसी का कहना है कि ऐसा कैसे हो सकता है कि कोई इतनी बड़ी फिल्म की कहानी लीक कर दे। करण जौहर ने इस फिल्म के लिए अर्जुन बिजलानी, श्रीति झा और श्रद्धा आर्या को भी लिया है। टॉप टीवी एक्टर्स ने फिल्म में कैमियो भी किया है।