Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RRKPK की रिलीज को पूरा हुआ एक साल, डायरेक्टर Karan Johar ने रणवीर-आलिया समेत पूरी टीम का जताया आभार

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को रिलीज हुए 28 जुलाई 2024 को पूरा एक साल हो गया है। ऐसे में अब निर्देशक ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने इस नोट में फिल्म की कास्ट और टीम को शुक्रिया भी कहा है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 28 Jul 2024 02:19 PM (IST)
Hero Image
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 28 जुलाई, 2023 में रिलीज हुई करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को आज पूरा एक साल हो गया है। इस मूवी में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थे। लोगों ने फिल्म की कहानी के साथ-साथ दोनों की जोड़ी को भी स्क्रीन पर काफी पसंद किया। यहां तक कि मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा खासा बिजनेस किया था।

अब फिल्म का एक साल पूरा होने पर डायरेक्टर करण जौहर ने इमोशनल होते हुए सोशल मीडिया पर इसे लेकर पोस्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने लंबा-चौड़ा नोट लिखते हुए रणवीर-आलिया और पूरी टीम का शुक्रिया भी अदा किया है।

यह भी पढ़ें: स्टार्स की फीस को लेकर Samir Soni ने फराह खान और करण जौहर पर कसा तंज, कहा- 'खर्च आप ही उठा रहे'

करण ने शेयर किया पोस्ट

करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का एक वीडियो शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' आज 1 साल की हो गई है और मैं बहुत खुश हूं। मैं इस बात के लिए बहुत आभारी हूं कि पिछले साल मुझे बहुत सारा प्यार मिला है।

Photo Credit: Karan Johar/Instagram

करण ने की रणवीर-आलिया की तारीफ

इसके आगे निर्माता-निर्देशक ने लिखा कि यह फिल्म हिंदी सिनेमा का जश्न थी और मैं इस बात के लिए बहुत सम्मानित हूं कि इस फिल्म में इतने मशहूर कलाकार और क्रू हैं। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हमेशा के लिए मेरे दिल में बस गए हैं। अब तक के सबसे बेहतरीन रॉकी और रानी। इन दोनों ने मेरी जिंदगी और काम को बहुत आसान बना दिया। वे आए, मैंने देखा और उन्होंने जीत हासिल की। आप दोनों को पिछले जन्म से प्यार करता हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण ने आगे लिखा कि जया आंटी को फिर से निर्देशित करने का सौभाग्य मिला, वे हमारे सेट पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अदाकारा थीं। आपसे बहुत प्यार करता हूं आंटी जे। दिग्गज शबाना आजमी और धर्मेंद्र को निर्देशित करने का सौभाग्य मिला।

जब हमने उनके साथ काम करना समाप्त किया, तो मुझे लगा कि मैं उनके लिए 'अभी ना जाओ छोड़ के... के दिल अभी भरा नहीं' गाऊं। इसके आगे डायरेक्टर ने अपनी पोस्ट में बाकी टीम मेंबर्स के लिए भी नोट लिख शुक्रिया अदा किया।

यह भी पढ़ें: Salman Khan और शाह रुख खान की 'हाइट' को Hrithik Roshan ने बनाया था मुद्दा, करण जौहर के शो पर कसा था तंज