Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RARKPK का नया रोमांटिक सॉन्ग Ve Kamleya इस दिन होगा OUT, रॉकी और रानी के प्यार में डूब जाएंगे आप

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani New Song Ve Kamleya करण जौहर निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का नया गाना वे कमलिया जल्द ही रिलीज होने वाला है। ये गाना रोमांटिक होगा जिसकी झलक लेटेस्ट पोस्टर में देखने को मिली है। करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस गाने को अपना फेवरेट बताया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 17 Jul 2023 08:11 PM (IST)
Hero Image
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani New Song Ve Kamleya. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani New Song Ve Kamleya: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर मूवी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। मूवी के ट्रेलर को करोड़ों व्यूज मिले थे। अभी तक दो गाने भी रिलीज हो चुके हैं, जिसे काफी पसंद किया गया। अब बारी है तीसरे सबसे रोमांटिक गाने की।

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) का नया गाना जल्द ही आउट होने वाला है। फिल्म मेकर और डायरेक्टर करण जौहर ने फैंस को ये खुशखबरी दी है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का नया गाना कब होगा आउट?

करण जौहर ने 17 जुलाई 2023 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रोमांटिक फोटो शेयर करके एलान किया है कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का नया गाना कब रिलीज होगा। मूवी के नए गाने का टाइटल 'वे कमलिया' है, जो कल यानी 18 जुलाई 2023 को रिलीज किया जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण द्वारा शेयर किए गए गाने के पोस्टर में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का रोमांस साफ है कि ये गाना पक्का रोमांटिक सॉन्ग सुनने वालों की फेवरेट लिस्ट में शामिल होने वाला है। करण ने इस रोमांटिक फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- 

"कुछ गाने दूसरों से अलग होते हैं। इसके कुछ कारण होते हैं, जो सिर्फ आपका दिल बता सकता है। मुझे वह पल अच्छे से याद है, जब प्रीतमदा ने ये खूबसूरत मेलोडी प्रेजेंट की थी। मुझे पता था कि ये गाना मेरा फेवरेट होने वाला है।"

कब रिलीज होगी आलिया-रणवीर की मूवी?

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के दो गाने 'झुमका' और 'तुम क्या मिले' कुछ दिन पहले आउट हो गए थे, जिन्हें खूब पसंद किया गया था। अब मूवी को देखने के लिए दर्शक बेकरार हैं। मूवी 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

बात करें कहानी की तो करण जौहर निर्देशित फैमिली ड्रामा रॉकी (रणवीर) और रानी (आलिया) की प्रेम कहानी पर आधारित है। रॉकी और रानी की लव स्टोरी में उनकी फैमिली ही विलेन बन जाती है।