Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dhindhora Baje Re Teaser: 'ढिंढोरा बाजे रे' गाने का टीजर हुआ आउट, मां दुर्गा के सामने थिरके रणवीर-आलिया

Dhindhora Baje Re Teaser रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को रिलीज हो रही है। जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं वैसे-वैसे फिल्म को लेकर नई-नई अपडेट्स सामने आ रही हैं। हाल ही में फिल्म के चौथे सॉन्ग का टीजर शेयर किया गया जो कि दुर्गा पूजा की थीम पर बनाया गया गाना है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 23 Jul 2023 04:24 PM (IST)
Hero Image
Still of Ranveer Singh and Alia Bhatt from Dhindhora Baje re Song

नई दिल्ली, जेएनएन। Dhindhora Baje Re Teaser: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मच अवेटेड मूवी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' बस कुछ ही दिनों में थिएटर्स में एंट्री लेने वाली है। फिल्म को लेकर काफी हाईप है। 'गली ब्वॉय' के बाद दूसरी बार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगी। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के कई गाने लोगों के सामने आ चुके हैं और अब चौथा सॉन्ग भी रिलीज के लिए तैयार है।

'ढिंढोरा बाजे रे' का टीजर आया सामने

रविवार को धर्मा प्रोडकशन्स ने फिल्म के नेकस्ट सॉन्ग 'ढिंढोर बाजे रे' का टीजर शेयर किया। गाने की छोटी सी झलक दिखाने के साथ ही यह जानकारी शेयर की गई कि पूरा गाना सोमवार को रिलीज किया जाएगा। 'ढिंढोरा बाजे रे' गाना 'हम दिल दे चुके सनम' के ढोली तारो गाने की फीलिंग देता है। गाने में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट सहित सभी लोगों ने लाल कलर का कपड़ा पहना है। पूरा स्टेज रेड कलर से सजा है।

दुर्गा पूजा थीम पर बना है गाना

गाने में रणवीर और आलिया को ट्रेडिशनल रेड अटायर में देखा जा सकता है। यह गाना दुर्गा पूजा की थीम को ध्यान में रखकर बनाया और फिल्माया गया है। रणवीर-आलिया के बीच हजारों की संख्या में बैकग्राउंड डांसर्स डांस कर रहे हैं, जिन्होंने लाल रंग की ही बंगाली साड़ी पहनी है। पीछे दुर्गा माता की बड़ी मूर्ति है और रणवीर-आलिया 'ढिंढोरा बाजे रे' की धुन पर कदम थिरका रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

इस गाने को दर्शन रावल और भूमि त्रिवेदी ने अपनी आवाज दी है। 'ढिंढोरा बाजे रे' का म्यूजिक प्रीतम ने दिया है और इसके बोल लिखे गए हैं अमिताभ भट्टाचार्या द्वारा।

फैंस ने किया संजय लीला भंसाली की फिल्म से कंपेयर

इस गाने की अधिकतर लोगों ने तारीफ की है। एक यूजर ने इसे 'सॉन्ग ऑफ द ईयर' बता दिया। एक ने कहा कि यह गाना ब्लॉकबस्टर साबित होगा। वहीं, एक यूजर ने कमेंट किया, 'यह संजय लीला भंसाली और दीपिका के एस्थेटिक की कॉपी लगती है।'