Move to Jagran APP

RRKPK Trailer: 'यह तो ब्लॉकबस्टर है', आलिया-रणवीर की फिल्म का ट्रेलर देख करीना समेत इन सितारों ने की वाहवाही

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Trailer साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर आउट हो गया है। करण जौहर की फैमिली ड्रामा का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया। यहां तक कि सेलिब्रिटीज भी आलिया और रणवीर की केमिस्ट्री पर प्यार लुटाने से खुद को रोक नहीं दे पा रहे हैं। देखिए सेलेब्स के रिएक्शन।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Tue, 04 Jul 2023 03:07 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jul 2023 03:07 PM (IST)
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Trailer Celebs Reaction On Alia Bhatt Ranveer Singh Movie Trailer. Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Celeb Reaction On Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Trailer: करण जौहर की फैमिली ड्रामा 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का ट्रेलर आखिरकार आउट हो गया है। 'गली बॉय' के बाद एक बार फिर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की केमिस्ट्री ने धमाल मचा दिया। टीजर और गाने ने दर्शकों की एक्साइटमेंट तो बढ़ाई ही थी, अब ट्रेलर ने उन्हें और बेसब्र कर दिया है। आइए, आपको बताते हैं कि सेलिब्रिटीज इस पर कैसा रिएक्शन दे रहे हैं।

करीना कपूर ने ट्रेलर पर दिया ये रिएक्शन

करीना कपूर ने अपनी भाभी आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म का ट्रेलर पसंद किया। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कर कहा, "ब्लॉकबस्टर आने वाली है। बहुत मजेदार।"

आलिया-रणवीर की दीवानी हुईं ये एक्ट्रेस

फेमस एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubra Sait) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म के ट्रेलर पर रिएक्शन देते हुए करण जौहर, आलिया और रणवीर की तारीफ की है। कुब्रा ने लिखा, "जब बात आलिया और रणवीर की आती है तो मैं थोड़ा ज्यादा एक्साइटेड हो जाती हूं और इसमें तो तिकड़ी धमाचौकड़ी है। यह करण जौहर हैं, जो आपको मैग्नेटिकली थिएटर्स में खीचेंगे।"

एकता कपूर ने फिल्म को बताया ब्लॉकबस्टर

फिल्म और टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) का ट्रेलर देख इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्रेलर पोस्ट करते हुए कहा, "बस यह ब्लॉकबस्टर है। फन और मेरे फेवरेट रणवीर सिंह उस जोन में है, जिसे हम पसंद करते हैं।"

इन सितारों ने भी की तारीफ

'खतरों के खिलाड़ी 13' फेम अर्जित तनेजा ने ट्रेलर की तारीफ करते हुए कहा, "और यह इधर है। इंतजार नहीं कर सकता।"

'ब्रह्मास्त्र' एक्ट्रेस मौनी रॉय ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "ओह माय गॉड। धमाकेदार है। बस इमेजिन कर सकती हूं कि मूवी कैसी होगी। पहले से ही बधाई।"

शनाया कपूर ने करण की फिल्म के ट्रेलर को मैजिक बताया। उन्होंने ट्रेलर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए तारीफ में कहा, "करण जौहर का मैजिक देखने के लिए अपनी आंखे खोलो। यह एक रिमाइंडर है कि हमें इस तरह की मूवीज चाहिए। ट्रेलर एक हजार शब्दों के बराबर है। प्रेम कहानी को देखना का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।"

कब रिलीज होगी फिल्म?

आलिया और रणवीर स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम किरदार में हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.