Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RRKPK Advance Booking: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की सोल्ड हुई इतनी टिकट, ओपनिंग डे पर कमा सकती है इतने करोड़

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaanii Advance Booking Collection रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज को दो दिन बाकी है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। सोमवार और मंगलवार को दो दिन में फिल्म की अब तक काफी टिकट बिक चुकी है। जानिए ओपनिंग डे पर रणवीर-आलिया की फिल्म कितनी कमाई कर सकती है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 26 Jul 2023 03:14 PM (IST)
Hero Image
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaanii Advance Booking Collection Ranveer Singh and Alia Bhatt Starrer Sold 30 Thousand Ticket /Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Advance Booking: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का बज काफी है। इस फिल्म के पोस्टर से लेकर ट्रेलर तक ने फैंस की एक्साइटमेंट को बनाकर रखा है।

मल्टी स्टारर इस फिल्म में आलिया-रणवीर के अलावा जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस रोमांटिक फिल्म से कई सालों के बाद करण जौहर ने डायरेक्शन में वापसी की है।

फिल्म की रिलीज को 2 दिन बाकी है और बीते सोमवार को फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपन हो चुकी है। चलिए जानते हैं कि दो दिन की एडवांस बुकिंग में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की कितनी टिकट बिकी है।

दो दिन में  'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की बिकी इतनी टिकट

एंटरटेनमेंट पोर्टल कोई मोई.कॉम की रिपोर्ट्स की मानें तो 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की एडवांस बुकिंग सोमवार को शुरू हुई थी। पहले दिन यानी की सोमवार को नेशनल चेन में फिल्म की लगभग 13 हजार टिकट बिकी थी, तो वहीं मंगलवार को फिल्म की प्री-बुकिंग सेल में बढ़ोतरी देखने को मिली।

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म की दूसरे दिन पीवीआर, सिनेपोलिस और आईनोक्स तीनों नेशनल चेन में लगभग 16,800 टिकट बिकी। दो दिन में फिल्म की अब तक 29, 800 टिकट बिकी है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले दो दिन बुधवार और गुरुवार को फिल्म की लगभग 80 से 90 हजार तक टिकट बिक सकती है।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

शुक्रवार को ओपनिंग डे पर रणवीर-आलिया की फिल्म कमा सकती है इतने करोड़

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के ट्रेलर से लेकर गानों तक पर अब तक सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पांस रहा है। आपको बता दें कि रणवीर सिंह की पिछली तीन फिल्में 83, जयेशभाई जोरदार और सर्कस बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी।

आलिया भट्ट भी लगभग साल भर बाद ही फिल्मी पर्दे पर लौट रही हैं। हालांकि, करण जौहर की रोमांटिक फिल्मों के इतिहास को देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' अपने पहले दिन पर करीब 15 करोड़ से ओपनिंग कर सकती है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।