Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RRKPK Teaser Twitter: क्या करण जौहर आलिया-रणवीर संग फिर चला पाए अपना जादू? यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Teaser Twitter Reaction आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रॉम-कॉम रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर लोगों के सामने आ चुका है। लंबे समय बाद निर्देशक के तौर पर लौटे करण ने लोगों को इम्प्रेस किया या डिप्रेस यहां पर पढ़ें।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 20 Jun 2023 02:36 PM (IST)
Hero Image
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Teaser Twitter Reaction Users Says Alia Bhatt Take Limelight From Ranveer/Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Teaser Twitter Reaction: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का टीजर फाइनली ऑडियंस के सामने आ चुका है। इस फिल्म से 13 साल के बाद करण जौहर ने डायरेक्शन में वापस कदम रखा है।

उनकी लास्ट डायरेक्टोरियल फिल्म 'माय नेम इज खान' थी। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह संग करण जौहर एक बार फिर से फैमिली एंटरटेनर लेकर लोगों के सामने आए हैं। फिल्म का टीजर सामने आने के बाद ट्विटर पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

फिर लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे करण जौहर?

जब-जब बात फैमिली एंटरटेनर और रोमांस की आती है, तो लोगों की जुबान पर पहला नाम करण जौहर का होता है। 1 मिनट 10 सेकंड के टीजर में करण जौहर सेट, म्यूजिक और रोमांस से 90 की यादों को ताजा करते हुए नजर आ रहे हैं।

एक यूजर ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी(RRKPK) के टीजर को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा, "क्या हम सिर्फ आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की शानदार केमिस्ट्री पर बात कर सकते हैं। बेस्ट कपल के साथ ये सबसे अच्छी रॉम-कॉम है"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "इस रोमांस को स्क्रीन पर देखने का इंतजार नहीं कर सकती"। अन्य यूजर ने लिखा, "प्रीतम और अरिजीत सिंह- शानदार म्यूजिक। फिल्म का पता नहीं, लेकिन गाने चार्टबस्टर होने वाले हैं"।

इस एक्टर को देखने के बाद फैंस की नहीं हट रही निगाहें

इस टीजर को देखने के बाद फैंस की निगाहें अगर किसी एक्टर से नहीं हट रही हैं, तो वह हैं आलिया भट्ट। शिफोन साड़ी में उनका अंदाज हो या फिर रानी उर्फ आलिया भट्ट के इमोशंस फैंस उनके लुक के कायल हुए जा रहे हैं।

यूजर्स को सबसे ज्यादा जो चीज अच्छी लग रही है, वह है टीजर में आलिया का शाह रुख खान का सिग्नेचर स्टेप करना। एक यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए लिखा, "रॉकी और रानी में मुझे जो सबसे ज्यादा पसंद आईं, वो हैं आलिया भट्ट"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "आलिया भट्ट हर किसी को रोककर खुद को घूरने पर मजबूर कर देती हैं। वह हर लुक में बहुत ही प्यारी लग रही हैं"। अन्य यूजर ने लिखा, "आलिया भट्ट की स्क्रीन प्रेजेंस बहुत शानदार है"।

दिग्गज एक्टर्स भी आएंगे नजर

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।