Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Neha Kakkar संग तलाक की अफवाहों पर आया रोहनप्रीत सिंह का रिएक्शन, बोले- 'हमारी लाइफ है, अपने हिसाब से जीते हैं'

फिल्म फ्रेटरनिटी से अक्सर कपल्स के झगड़े और तलाक की खबरें आती रहती हैं। इनमें से कुछ बातें तो सच निकलती हैं लेकिन कुछ बस एक हवा के झोंके की तरह आने वाली अफवाह होती है। बीते कई दिनों से नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं। अब इस पर रोहन ने चु्प्पी तोड़ी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 24 Sep 2024 05:27 PM (IST)
Hero Image
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) जितना अपने गानों को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं, उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। उन्होंने 2020 में अपने से सात साल छोटे रोहनप्रीत सिंह से शादी की थी। लेकिन इस लव मैरिज के कुछ ही सालों बाद टूटने की चर्चा तेज हो गई।

बीते कई दिनों से नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के बीच अनबन की खबरें तेज हैं। ऐसी चर्चा रही है कि ये दोनों एक दूसरे से तलाक लेने के मूड में हैं। कपल के बीच पिछले कुछ समय से सबकुछ ठीक न होने की बात काफी तेज है। अब रोहनप्रीत सिंह ने इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया है कि नेहा और उनके बीच के रिश्ते कैसे हैं।

'बात उसी की होती है, जिसमें बात होती है'

रोहनप्रीत सिंह ने इंस्टैंट बॉलीवुड को इंटरव्यू दिया है। जब उनसे तलाक के बारे में पूछा गया, तो सिंगर ने इसे नकार दिया और अफवाह फैलाने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया। रोहन ने कहा, ''बात उसी की होती है, जिसमें कोई बात होती है। तो बात होनी चाहिए ऐसे लोगों की। बातें आपकी चलती रहनी चाहिए। रूमर्स तो रूमर्स ही हैं, वो सच तो नहीं हैं न। वो तो बनाई हुई बातें हैं।''

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

लोग तो कुछ न कुछ बोलते रहेंगे

रोहनप्रीत ने आगे कहा, ''आज कोई कुछ बोलेगा, कल कोई कुछ बोलेगा, परसों कोई कुछ बोलेगा। मुझे लगता है कि वो आपको एक कान से सुनना चाहिए और दूसरे से निकाल देना चाहिए। या तो सुनो ही मत। सोचो ही मत कि कोई कुछ कह भी रहा है। वो लोगों का काम है, उनको बोलने दो। उनको मजा आ रहा है ऐसा करते हुए। हमारी जो लाइफ चल रही है हम अपने हिसाब से जीते हैं।''

यह भी पढ़ें: Indian Idol 15: इंडियन आइडल सीजन 15 से कटा Kumar Sanu का पत्ता, ये सिंगर संभालएगा जज की कुर्सी