Move to Jagran APP

दीपावली पर धमाका करने के लिए तैयार Singham Again, अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने बताया कहां से आया 'आता माझी सटकली'

इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की फिल्म सिंघम अगेन धमाका करने के लिए तैयार है। हाल ही में फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया जिसके बाद अब मेकर्स ने इसका प्रमोशन शुरू कर दिया है। सिंघम फ्रेंचाइजी फिल्म के कई डायलॉग्स फेमस हैं जिसमें से आता माझी सटकली सबसे ज्यादा पसंद किया गया। अजय देवगन ने इस डायलॉग के पीछे की वजह बताई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 20 Oct 2024 08:44 AM (IST)
Hero Image
'सिंघम अगेन' फिल्म पोस्टर. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रोहित शेट्टी की 'सिंघम' जब 2011 में रिलीज हुई थी, तब शायद ही किसी ने सोचा हो कि ये मूवी लोगों के लिए सिर्फ फिल्म नहीं, बल्कि इमोशन बन जाएगी। इसके बाद 2014 में 'सिंघम रिटर्न्स' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी और एक दशक बाद इस कॉप यूनिवर्स से 'सिंघम अगेन' रिलीज होने के लिए तैयार है। मेकर्स ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है।

शुरू हुआ 'सिंघम अगेन' का प्रमोशन

'सिंघम अगेन' में इस बार करीना कपूर और अजय देवगन (Ajay Devgn) के अलावा और भी चेहरे देखने को मिलेंगे। इस कॉप यूनिवर्स की फिल्म की कहानी को मेकर्स ने रामायण से जोड़ा है। हाल ही में मुंबई में रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने 'सिंघम अगेन' फिल्म का प्रमोशन किया। इस दौरान उन्होंने क्लासिक कल्ट लाइन 'आता माझी सटकली' के बारे में बताया, जो सिंघम फिल्म में अजय देवगन का डायलॉग था और आज तक यह फिल्म की सबसे हिट लाइन में से एक है।

'आता माझी सटकली' लिखने के पीछे का बताया कारण

रोहित शेट्टी से पूछा गया कि क्या वह जानते थे कि सिंघम फिल्म की रिलीज के बाद 'आता माझी सटकली' एक आइकॉनिक लाइन बन जाएगी? इस पर रोहित शेट्टी ने कहा, ''हमने सिर्फ उन किरदारों के लिए डायलॉग लिखे थे- सिंघम और विलेन जयकांत शिखरे (Prakash Raj) के लिए महाराष्ट्रियन अंदाज में संवाद के लिए यह डायलॉग लिखा गया था और यह आइकॉनिकल लाइन बन गई। वह सिर्फ एक बार उस लाइन को बोलता है, वरना विलेन इस लाइन को बार-बार बोल रहा होता है। हमारे लिए ये सिर्फ एक लाइन थी। हमने कभी नहीं सोचा था कि यह इतनी पसंद की जाएगी।''

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

'वो सिर्फ एक लाइन थी'

इसी बात का अजय देवगन ने भी जवाब दिया। उन्होंने भी कहा कि आता माझी सटकली सिर्फ एक लाइन थी। ऐसी बहुत सी लाइनें हैं और किसी को नहीं पता कि कब कौन सा संवाद या लाइन वायरल हो जाए। जब हम उसे रिहर्सल में बोल रहे थे, तब हमारे लिए वह सिर्फ एक लाइन थी, जो बाद में कल्ट लाइन बन गई।

'सिंघम अगेन' की स्टार कास्ट

'सिंघम अगेन' में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और टाइगर श्रॉफ का नाम नई स्टार कास्ट के तौर पर जुड़ा है। अर्जुन कपूर फिल्म में विलेन हैं। इस कॉप यूनिवर्स में रणवीर सिंह और अक्षय कुमार के भी जबरदस्त सीन हैं।

यह भी पढ़ें: Singham Again की रिलीज से पहले Ajay Devgn करेंगे ये धमाका, थिएटर्स में फिल्म देखने वालों को मिलेगा तोहफा