Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Singham Again में 500 राक्षस मचाएंगे आतंक, Ajay Devgn की फिल्म का जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस हुआ शूट

दिवाली में धमाका करने आ रही कॉप ड्रामा Singham Again को ब्लॉकबस्टर बनाने में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म की रिलीज को दो महीने बचे हैं और डायरेक्टर फिल्म के सीन्स में कोई न कोई ट्विस्ट ला रहे हैं। अब फिल्म के सबसे बड़े सीक्वेंस को लेकर नया अपडेट सामने आया है। जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 09 Sep 2024 11:46 AM (IST)
Hero Image
रोहित शेट्टी ने बदला सिंघम अगेन का क्लाइमैक्स। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 13 सालों से कॉप यूनिवर्स के राजा बने रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) सिंघम फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म को बड़े पर्दे पर उतारने के लिए दिन-रात एक कर रहे हैं। रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) करीब दो महीने बाद सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

बॉलीवुड के दिग्गज सितारों से सजी सिंघम अगेन (Singham Again) की शूटिंग जारी है। फिल्म की रिलीज से पहले रोहित शेट्टी इसे बेस्ट और इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कुछ दिन पहले टीम जम्मू-कश्मीर में शूटिंग करने गई थी और अब फिल्म का क्लाइमैक्स शूट होना है, जिसके लिए डायरेक्टर ने बड़ी प्लानिंग की है। 

सिंघम अगेन के क्लाइमैक्स में बदलाव

मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शेट्टी सिंघम अगेन को बेस्ट कॉप थ्रिलर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वह इस वक्त सेकेंडरी कास्ट के साथ शूटिंग कर रहे हैं। यह सीन रोंगटे खड़े कर देने वाला होगा। फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस में कई किरदार राक्षसों की पोशाक में नजर आएंगे जो कहानी में एक नया मोड़ लाएगी। रोहित शेट्टी विले पार्ले में गोल्डन टोबैको फैक्ट्री में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 'सिंघम अगेन' को लेकर चल रही अफवाहों पर Rohit Shetty ने लगाया विराम, स्टार्स के कैमियो पर तोड़ी चुप्पी

500 राक्षसों से सजेगा क्लाइमैक्स

सिंघम अगेन के जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस में एक-दो नहीं बल्कि 500 लोग राक्षस के रूप में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूटिंग के पहले दिन विले पार्ले के सेट पर करीब 500 लोगों की भीड़ जमा हुई थी। सेट पर बड़ा मंच तैयार किया गया है। कहा जा रहा है कि एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग 11 सितंबर तक होने की उम्मीद है। एक्शन सीक्वेंस में बाजीराव सिंघम यानी अजय देवगन के अलावा सिम्बा रणवीर सिंह और सूर्यवंशी अक्षय कुमार भी नजर आएंगे।

मालूम हो फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लीड रोल में अजय, अक्षय, रणवीर के अलावा दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ हैं।

यह भी पढ़ें- क्या Singham Again में बदल गया हीरो? रोहित शेट्टी के पोस्ट ने इंटरनेट पर मचाई खलबली