Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हवा में उड़ती गाड़ियों के बीच होगा अजय देवगन का एंट्री सीन, Singham Again से सामने आई धमाकेदार फोटो

सिंघम रोहित शेट्टी और अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फैंस ने अब तक इस मूवी के दोनों पार्ट्स को बेशुमार प्यार दिया। वहीं तीसरा पार्ट भी लोगों का दिल जीत सके इसके लिए एक्टर्स और मेकर्स जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। रोहित शेट्टी की फिल्म में एक्शन का डोज पहले से ज्यादा धमाकेदार होने वाला है। रोहित शेट्टी ने फिल्म की झलक दिखाई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 28 Oct 2023 01:52 PM (IST)
Hero Image
Rohit Shetty share Singham Again Shooting Photos

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रोहित शेट्टी की पॉपुलर फ्रेंचाइजी 'सिंघम' की तीसरी किस्त 'सिंघम अगेन' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में अजय देवगन एक बार फिर जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगे। इस बार की स्टार कास्ट भी काफी बड़ी है।

फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का एक्शन भी देखने को मिलेगा। इस वजह से फैंस का एक्साइटमेंट लेवल फिल्म को लेकर बना हुआ है। 'सिंघम अगेन' की रिलीज को टाइम है, लेकिन फैंस का समां बांधे रखने के लिए फिल्म से अजय देवगन का एंट्री सीन सामने आया है।

'सिंघम अगेन' में ऐसी होगी अजय देवगन की एंट्री

'सिंघम अगेन' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। रोहित शेट्टी लगातार फिल्म से जुड़ी कोई न कोई अपडेट शेयर कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म से जुड़ने वाले बाकी स्टार कास्ट का नए पोस्टर्स में खुलासा किया। वहीं, अब उन्होंने सिंघम अगेन फिल्म की शूटिंग से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद लोगों में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट दोगुना हो गया है।

पहली फोटो में बंकर वैन दीवार तोड़कर गाड़ियों को उड़ाते हुए एंट्री लेते दिखाई पड़ रही है। वहीं, दूसरी फोटो में रोहित वैन को हाथ दिखाकर ड्राइवर से रुकने का इशारा करते देखे जा सकते हैं। इन तस्वीरों को रोहित शेट्टी ने 'वर्क इन प्रोग्रेस' कैप्शन के साथ शेयर किया है। साथ में सिंघम अगेन हैशटैग भी लिखा है। फोटो देखने के बाद फैंस ने कयास लगाया है कि ये अजय देवगन का एंट्री सीन है। कई यूजर्स ने ये भी कमेंट किया है कि ये फिल्म का क्लाइमैक्स सीन हो सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

'पुष्पा 2' से टकराएगी 'सिंघम अगेन'

ये पॉपुलर एक्शन-कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। उसी दिन अल्लु अर्जुन की 'पुष्पा 2' (Pushpa: The Rule) भी रिलीज हो रही है। यानी बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर दो बड़ी फिल्मों के बीच जबरदस्त भिड़ंत होते देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Singham Again: एक्शन फिल्म 'सिंघम अगेन' की हुई शुरुआत, अक्षय कुमार ने लिखा खास मैसेज