Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मीडिया के सामने पहली बार अपने बेटे ईशान के साथ दिखे रोहित शेट्टी, देखें तस्वीरें

रोहित शेट्टी के पिता एम. बी. शेट्टी भी बॉलीवुड से जुड़े रहे हैं जो अपने दौर दौर के जाने-माने स्टंट डायरेक्टर और चरित्र अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं।

By Hirendra JEdited By: Updated: Sun, 15 Jul 2018 07:30 AM (IST)
Hero Image
मीडिया के सामने पहली बार अपने बेटे ईशान के साथ दिखे रोहित शेट्टी, देखें तस्वीरें

मुंबई। इन दिनों स्टार किड्स और स्टार डॉटर्स की धूम है। शाह रुख़ ख़ान से लेकर आमिर तो अजय देवगन से लेकर सैफ़ अली ख़ान ही नहीं चंकी पांडे तक के बच्चे चर्चा में रहते हैं। इसी कड़ी में एक और स्टार किड्स का नाम जुड़ता दिख रहा है। हम बात कर रहे हैं फ़िल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी के बेटे ईशान रोहित शेट्टी की।

अबसे कुछ देर पहले रोहित शेट्टी जब अपने बेटे ईशान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे तो फोटोग्राफरों ने दोनों बाप-बेटों को कैमरे में कैद कर लिया। दरअसल, ऐसा बहुत कम देखने को मिला है कि रोहित शेट्टी अपने बेटे के साथ नज़र आये हैं। बता दें कि रोहित शेट्टी ने साल 2005 में माया रोहित शेट्टी से शादी की थी। उनकी पत्नी माया एक बैंकर हैं। रोहित शेट्टी और माया के इकलौते बेटे हैं ईशान, जिन्हें आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। पहली नज़र में ईशान भी अपना पापा की तरह ही स्टाइलिश नज़र आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: सभी स्टार डॉटर्स पर भारी पड़ रही हैं सारा अली ख़ान, योग क्लास से आई हैं लेटेस्ट तस्वीरें

‘गोलमाल’ जैसी ब्लॉकबस्टर सीरिज़ के अलावा ‘बोल बच्चन’, ‘ज़मीन’, ‘सिंघम’, ‘दिलवाले’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी बेहतरीन फ़िल्में बनाने वाले रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म ‘सिंबा’ के लिए चर्चा में हैं। इस फ़िल्म में रणवीर सिंह और सारा अली ख़ान जैसे सितारे हैं। बहरहाल, काम के अलावा बात करें तो रोहित शेट्टी अपने परिवार के बेहद करीब हैं और एक कम्प्लीट फैमिली मैन हैं। रोहित अपने बेटे ईशान के भी बेहद करीब हैं, जो आप इन तस्वीरों में महसूस भी कर सकते हैं।

रोहित शेट्टी के मुताबिक उनका बेटा ईशान बहुत फ़िल्मी है और वो अक्सर सबको बताता रहता है कि वो रोहित शेट्टी का बेटा है। रोहित के मुताबिक ईशान ये बात अच्छे से समझते हैं कि वो एक फ़िल्म डायरेक्टर का बेटा है और इस बात को लेकर वो प्राउड फील करता है। रोहित शेट्टी के मुताबिक उनके बेटे को स्टंट करना बहुत पसंद है और रोहित हमेशा उन्हें और उनके दोस्तों को ये बताते रहते हैं कि फ़िल्मों में जो स्टंट वो करते हैं वो बहुत सावधानी से और जानकारों की मौजूदगी में किया जाता है। इसलिए वो इस तरह के स्टंट न किया करें जिसमें चोटिल होने का जोखिम हो। रोहित के मुताबिक स्टंट पूरे एहतियात से किया जाना चाहिए!

रोहित शेट्टी ने यह भी कहा है कि उनका बेटा ईशान अपनी मर्जी के करियर चुनने के लिए स्वतंत्र है। उन्हें ख़ुशी होगी कि उनका बेटा अपने मन का करे और रोहित हर पिता की तरह यही चाहते हैं कि उनका बेटा सबसे पहले एक अच्छा इंसान बने।

यह भी पढ़ें: ‘धड़क’ प्रमोशन के दौरान सबका दिल जीतने में लगी हैं जाह्नवी कपूर, देखें तस्वीरें

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं ईशान अपने उम्र के बच्चों की तरह ही बेहद प्यारे हैं और आने वाले समय में वो और भी डैशिंग होंगे। ऐसे में स्टंट के प्रति अपना पैशन और अपने लुक की वजह से इस बात में कोई संदेह नहीं कि वो भी फ़िल्मों में ही अपना करियर बनाये। गौरतलब है कि रोहित शेट्टी के पिता एम. बी. शेट्टी भी बॉलीवुड से जुड़े रहे हैं जो अपने दौर के जाने-माने स्टंट डायरेक्टर और चरित्र अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं।