Move to Jagran APP

सोशल मीडिया पर छाई Shehnaaz Gill और Guru Randhawa की रोमांटिक केमिस्ट्री, यूजर बोले- 'क्या चल रहा है'

Shehnaaz Gill And Guru Randhawa Video गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई बार दोनों की केमेस्ट्री को देखकर लोगों ने कई सवाल भी खड़े किए हैं। वहीं अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने सिंगर संग अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sat, 16 Dec 2023 05:36 PM (IST)Updated: Sat, 16 Dec 2023 05:36 PM (IST)
शहनाज गिल और गुरु रंधावा (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Shehnaaz Gill And Guru Randhawa Video: गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और शहनाज गिल  (Shehnaaz Gill) अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे संग अपनी वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं।

कई बार दोनों की केमेस्ट्री को देखकर लोगों ने कई सवाल भी खड़े किए हैं। वहीं अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने सिंगर संग अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें- Shehnaaz Gill Dance: गांव में दोस्तों के साथ ढोल पर डांस करती नजर आईं शहनाज, यूजर बोले- 'आप ये भी करती हैं'

शहनाज और गुरु रंधावा का वीडियो

वीडियो में देख सकते है कि गुरु चलते हैं और पीछे से शहनाज अचानक उनके कंधे पर चढ़ जाती हैं। इसके गुरु को किस भी करती है। इस मौके पर एक्ट्रेस  ब्लैक कलर का ओवरसाइज्ड स्वेटशर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रही है।

तो वहीं सिंगर ग्रे कलर के स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहने नजर आ रहे है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'रंग तेरे चेहरे दा, दुनिया तो वल्हरा ऐ, सनराइज और एल्बम जी थिंग को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया। मुझे उम्मीद है शहनाज की सिंगिंग पसंद आई होगी।'

View this post on Instagram

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

फिर साथ आए शहनाज और गुरु

बता दें, मून राइज के बाद गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और शहनाज गिल  (Shehnaaz Gill) एक बार फिर गाने में साथ आए हैं। उनका गाना 'रंग तेरे चेहरे दा' दर्शकों को पसंद आ रहा है। ऐसे में दोनों स्टार्स ने फैंस को शुक्रिया कहा है। बता दें, इस गाने में शहनाज ने भी अपनी आवाज दी है।

उड़ी थी डेटिंग की अफवाह

बता दें,  'मून राइज' गाने से दोनों की डेटिंग की अफवाह शुरू हुई थी। उनके बीच की क्लोज़नेस देखकर सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके बाद हाल ही में फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' की स्क्रीनिंग हुई तो शहनाज और गुरु को साथ देखा गया था।

एक्ट्रेस की फिल्में

यह भी पढ़ें- Shehnaaz Gill Pics: शहनाज गिल का देसी लुक देख हो जाएंगे मदहोश, सलवार सूट में पंजाबी कुड़ी ने लूटी महफिल

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के वर्कफ्रंट की बात करे तो हाल ही फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' में नजर आई थी। इससे पहले उन्होंने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.