Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेरे हाथों डिलीवरी ब्वॉय मरते-मरते बचा...' आखिर क्यों सातवें आसमान पर पहुंचा Ronit Roy का गुस्सा

स्टूडेंट ऑफ द इयर और ब्लडी डैडी जैसी फिल्मों में अपने अलग-अलग अभिनय से फैंस के दिलों पर राज करने वाले एक्टर Ronit Roy सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में रोनित रॉय का फूड डिलीवरी एप पर गुस्सा फूटा। एक्टर ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए बताया कि कैसे उनके हाथों एक डिलीवरी ब्वॉय मरता-मरता बचा है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 26 Feb 2024 09:33 AM (IST)
Hero Image
क्यों सातवें आसमान पर पहुंचा Ronit Roy का गुस्सा/ photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन और बॉलीवुड की दुनिया में अपने शानदार अभिनय से खास मुकाम हासिल करने वाले अभिनेता रोनित रॉय (Ronit Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

वह अपने डेली रूटीन की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं, तो कभी अपने परिवार संग वेकेशंस मनाते हुए तस्वीरें शेयर कर अपने चाहने वालों का दिल जीत लेते हैं, लेकिन इस बार रोनित रॉय ने कोई फोटो या वीडियो फैंस के साथ शेयर नहीं किया, बल्कि फूड डिलीवरी एप पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

हाल ही में 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' एक्टर रोनित रॉय ने फूड डिलीवरी एप को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है और बताया है कि कैसे एक डिलीवरी करने वाला शख्स उनके हाथों मरते-मरते बचा है। क्या है पूरा मामला, चलिए जानते हैं-

फूड डिलीवरी एप पर फूटा रोनित रॉय का गुस्सा

'ब्लडी-डैडी' एक्टर रोनित रॉय ने हाल ही में अपने एक्स अकाउंट (Twitter) पर फूड डिलीवरी एप कंपनी को टैग करते हुए ट्वीट किया। हालांकि, एक्टर का ये ट्वीट खाने की शिकायत को लेकर नहीं, बल्कि सड़क पर गैर जिम्मेदाराना तेरीके से इलेक्ट्रॉनिक बाइक (electric moped) चलाने को लेकर था। रोनित रॉय ने ट्वीट करते हुए लिखा, "स्विगी, आज मेरे हाथों आपके राइडर्स मरते-मरते बचे हैं।

यह भी पढ़ें: 58 की उम्र में तीसरी बार दूल्हा बने Ronit Roy, सामने आया लिप लॉक का वीडियो, बच्चों के सामने इनके साथ लिए सात फेरे

उन्हें राइडिंग करने के लिए निश्चित तौर पर निर्देशो की जरूरत है। छोटी इलेक्ट्रिक मोपेड चलाने का मतलब ये नहीं है कि वह उसे आने वाले ट्रैफिक की तरफ से गलत साइड पर गाड़ी चलाए। लेकिन मेरा सवाल ये है कि आपको उनकी जिंदगी की पड़ी हुई है या फिर सिर्फ ये एक बिजनेस है"।

फूड डिलीवरी एप ने रोनित रॉय के ट्वीट का दिया जवाब

रोनित रॉय के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए फूड डिलीवरी एप ने लिखा, "हाय रोनित, हम ये उम्मीद करते हैं कि हमारा डिलीवरी पार्टनर सभी ट्रैफिक नियमों का पालन करें, इसका हमने हमेशा ध्यान दिया है। इस मामले में एक्शन लेने के लिए अगर आपके पास कोई भी अन्य जानकारी उपलब्ध है, तो प्लीज साझा करें"।

हालांकि, रोनित रॉय के ट्वीट को देखने के बाद कई लोगों का ये कहना है कि इसमें फूड डिलीवरी एप कैसे जिम्मेदार हुआ, डिलीवरी ब्वॉय को इसका ध्यान रखना चाहिए था।

यह भी पढ़ें: Shweta Ronit Photos: फिर साथ दिखे रोनित रॉय और श्वेता तिवारी, फोटोज देख फैंस ने पूछे कई सवाल