Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

58 की उम्र में तीसरी बार दूल्हा बने Ronit Roy, सामने आया लिप लॉक का वीडियो, बच्चों के सामने इनके साथ लिए सात फेरे

Ronit Roy रोनित रॉय टेलीविजन इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड में भी जाना माना नाम हैं। छोटे पर्दे की दुनिया में उन्होंने मिसटर बजाज और मिहिर बनकर लोगों का ढेर सारा एंटरटेनमेंट किया है। एक्टिंग के साथ ही गुड लुक्स के लिए भी चर्चित रोनित रॉय ने 58 की उम्र में फिर से शादी की। उन्होंने वेडिंग के लवी-डवी मोमेंट्स शेयर किए हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 26 Dec 2023 09:06 AM (IST)
Hero Image
Actor Ronit Roy Wedding. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी टाउन में इन दिनों शादी की धूम देखने को मिल रही है। 24 दिसंबर को सलमान खान के भाई अरबाज ने 56 की दूसरी शादी की। सोशल मीडिया पर एक्टर के निकाह की फोटो और वीडियो छाई रही। वहीं, टेलीविजन इंडस्ट्री और बॉलीवुड के एक और एक्टर ने अपनी पत्नी से दोबारा शादी की। एक्टर ने सोशल मीडिया पर शादी के खूबसूरत वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें इतने वर्षों बाद भी पत्नी के लिए उनका प्यार साफ नजर आ रहा है।

रोनित रॉय ने दोबारा की शादी

हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं, बल्कि फैंस के चहेते 'मिस्टर बजाज' यानी कि रोनित रॉय हैं। 25 दिसंबर को एक्टर ने 20वीं वेडिंग एनिवर्सरी थी। अपने स्पेशल डे को उन्होंने बहुत ही खास अंदाज में सेलिब्रेट किया।

रोनित रॉय शादी के दो दशक बीतने की खुशी में वाइफ नीलम सिंह के साथ दोबारा सात फेरे लेते हुए सात वचनों को दोहराया। इस दौरान रोनित रॉय सफेद और लाल रंग का कुर्ता-पायजामा पहने नजर आए। वहीं, लाल रंग की साड़ी में दुल्हन नीलम नजर आईं।

View this post on Instagram

A post shared by Ronit Roy (@ronitboseroy)

रोमांटिक मोमेंट्स किए शेयर

कपल की शादी में इनका 16 साल क बेटा अगस्त्य बोस भी मौजूद रहा। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में अगस्त्य बोस को अपने पेरेंट्स की वेडिंग एन्जॉय करते देखा जा सकता है। बता दें कि रोनित रॉय ने गोवा में नीलम संग दोबारा शादी की है। एक्टर ने शादी संपन्न करने के बाद नीलम को लिप किस भी किया। क्यूटनेस से भरे वीडियो पर फैंस ने ढेर सारा प्यार लुटाया है।

View this post on Instagram

A post shared by Ronit Roy (@ronitboseroy)

6 महीने में टूटी थी पहली शादी

नीलम के साथ रोनित रॉय ने 20वीं सालगिराह पर दूसरी शादी की। बता दें कि नीलम, रोनित की सेकंड वाइफ हैं। एक्टर की पहली शादी जोहाना मुमताज खान नाम की लड़की से हुई थी। उनके साथ रोनित की मैरिज छह महीनों से ज्यादा समय तक नहीं टिक सकी।

यह भी पढ़ें: Arbaaz Khan Wedding: अरबाज-शूरा के निकाह की पहली तस्वीरें आईं सामने, एक दूजे में खोया दिखा न्यूली वेड कपल