Move to Jagran APP

Rubina Dilaik ने मां बनने के एक महीने बाद शेयर किया नया वीडियो, बताया क्यों रखा बेटियों का नाम जीवा और एधा

Rubina Dilaik New Video रुबीना दिलैक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अब एक ब्लॉगर भी बन गई है। पिछले एक साल से एक्ट्रेस ब्लॉगिंग कर रही है। अब मां बनने के बाद उन्होंने पहला व्लॉग साझा किया है जिसमें उन्होंने अपनी बेटियों की जानकारी साझा की है। एक्ट्रेस ने 27 नवंबर को दो बेटियों को जन्म दिया था जिसका खुलासा पूरे एक महीने बाद खुद एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करके दिया।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 31 Dec 2023 08:26 PM (IST)
Hero Image
रुबीना दिलैक का नया वीडियो (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rubina Dilaik New Video: टीवी एक्टर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) एक महीना पहले ही मां बनीं है। एक्ट्रेस ने 27 नवंबर को दो बेटियों को जन्म दिया था, जिसका खुलासा पूरे एक महीने बाद खुद एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करके दिया।

रुबीना दिलैक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अब एक ब्लॉगर भी बन गई है। पिछले एक साल से एक्ट्रेस ब्लॉगिंग कर रही है। अब मां बनने के बाद उन्होंने पहला व्लॉग साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपनी बेटियों की जानकारी साझा की है।

यह भी पढ़ें- मां बनने के बाद पहली बार स्पॉट हुईं Rubina Dilaik, जुड़वां बेटियों के सवाल पर किया रिएक्ट

एक्ट्रेस की लाइफ में आया बदलाव

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने 27 नवंबर यानी गुरु पर्व पर जुड़वा बेटियों को जन्म दिया, जिनका नाम है एधा और जीवा। शुरुआत में एक्ट्रेस ने बताया कि 33-35 दिन बाद मुझे मेरे लिए थोड़ा सा वक्त मिला है। तो क्यों न मैं आप सब लोगों को शुक्रिया कहूं। इस दौरान एक्टर ने दिखाया कि वह खुद को पैम्पर कर रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि उन्होंने आखिरी दिन तक शूट किया था। दोपहर तक शूट किया और शाम को उन्हें अस्पताल ले जाया गया था।

एक्ट्रेस ने बताया बेटियों का नाम का मतलब

इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी बड़ी बेटी एधा है और छोटी बेटी जीवा है और उन्होंने बताया कि 'एधा का मतलब प्रॉस्पेरिटी और जीवा का मतलब लाइफलाइन है। ये देवियों के नाम हैं। संस्कृत के ओरिजन से लिए गए हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि, 'मैं और अभिनव चाहते थे हम ऐसा नाम रखें, जिनका मतलब और कनेक्शन हम फील कर सकें। नाम में वजन होना चाहिए और अर्थ होना चाहिए इसलिए ये मेरे लिए बहुत ही जरूरी था।

एक्ट्रेस का टीवी करियर

यह भी पढ़ें- Rubina Dilaik Daughters: एक महीने की हो चुकी हैं रुबीना दिलैक की बेटियां, रखें हैं ये यूनिक नाम

एक्ट्रेस के टीवी करियर की बात करे तो उन्होंने छोटे पर्दे पर कई शोज में काम किया है, जिसमें पुनर्विवाह - एक नई उम्मीद, देवों के देव महादेव, शक्ति - अस्तित्व के एहसास की, बिग बॉस 14, खतरों के खिलाड़ी 12 जैसे शोज शामिल हैं। इन दिनों एक्ट्रेस मैटरनिटी ब्रेक पर हैं। उन्हें आखिरी बार झलक दिखला जा सीजन 10 में देखा गया था।