Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कियारा और सिद्धार्थ की वेडिंग रिसेप्शन पर रुमर्ड कपल अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर आए साथ नजर, फोटो वायरल

Ananya Pandey and Aditya Roy Kapur आदित्य राय कपूर और अनन्या पांडे ने अभी तक अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है। अब दोनों को एक पार्टी में साथ में स्पॉट किया गया है। दोनों ने कई फिल्मों में काम किया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Mon, 13 Feb 2023 11:26 PM (IST)
Hero Image
Ananya Pandey and Aditya Roy Kapur: आदित्य रॉय कपूर फिल्म एक्टर है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Ananya Pandey and Aditya Roy Kapur: अनन्या पांडे और आदित्य राय कपूर को कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के रिसेप्शन पर साथ देखा गया। कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने मुंबई में रविवार की रात को एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया था। इस अवसर पर बॉलीवुड के कई कलाकार उन्हें बधाई देने पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर अब उनके वेडिंग रिसेप्शन की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। 

आदित्य राय कपूर को अनन्या पांडे के साथ देखा जा सकता है

एक तस्वीर में आदित्य राय कपूर को अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे के साथ देखा जा सकता है। मनीष मल्होत्रा ने सोमवार को एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उन्हें आदित्य राय कपूर और अनन्या पांडे के साथ बोल्ड पोज देते हुए देखा जा सकता है। तस्वीरों में उनके अलावा और भी कई लोग हैं। इनमें करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कृति सेनन और कियारा आडवाणी शामिल है। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'मस्त फैबुलस नाइट।' इस रिसेप्शन में करीना कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, नीतू कपूर, काजोल, अजय देवगन जैसे कई कलाकारों ने भाग लिया था।

यह भी पढ़ें: Shreyas Talpade ने फिल्म में 'ओम' पर रखा था पैर, वीडियो वायरल होने पर मांगी माफी

कृति सेनन की दिवाली पार्टी में दोनों ने साथ भाग लिया था

इसके पहले कृति सेनन ने अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया था। इसमें आदित्य राय कपूर और अनन्या पार्टी ने भी भाग लिया था। इस अवसर पर दोनों की एक तस्वीर वायरल हुई थी। इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें वायरल होने लगी थी।

यह भी पढ़ें: Entertainment Top News 13 Feb: गुरुदत्त की बहन ललिता का निधन, हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक करेंगे शादी

नेहा धूपिया की तस्वीरों में अनन्या और आदित्य को भी देखा गया

नेहा धूपिया ने भी इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की थी। इसमें उन्हें अपने पति अंगद बेदी के साथ देखा जा सकता है। हालांकि, तस्वीरों में अनन्या और आदित्य को भी देखा जा सकता है, जिस पर सभी का ध्यान गया। तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, हाल ही में दोनों फीफा वर्ल्ड कप में भाग लेने कतर भी साथ में गए थे। इस अवसर पर चंकी पांडे, शनाया कपूर और संजय कपूर भी नजर आ रहे हैं।