Move to Jagran APP

ब्रेकअप की खबरों के बीच रूमर्ड गर्लफ्रेंड Sharvari Wagh ने Sunny Kaushal को विश किया बर्थडे, लिखा ये खास मैसेज

Sharvari Wagh Wish Sunny Kaushal सनी कौशल ने जन्मदिन के मौके पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। इसी बीच अब उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ ( Sharvari Wagh 09999) ने बर्थडे की बधाई दी है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सनी संग एक फोटो शेयर की है। फोटो में लवबर्ड्स खुशी से पोज देते नजर आ रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 28 Sep 2023 10:55 PM (IST)
Hero Image
Sharvari Wagh and Sunny Kaushal Photo Credit Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sharvari Wagh Wish Sunny Kaushal: विक्की कौशल के छोटे भाई और एक्टर सनी कौशल (Sunny Kaushal) आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं।  सनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।

बीते दिनों उनका नाम एक्ट्रेस शरवरी वाघ से जुड़ा था। कहा जा रहा था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया। हालांकि, बीच में दोनों के ब्रेकअप की भी खबरे सामने आई।

यह भी पढ़ें- Sunny-Sharvari: गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ संग डिनर डेट पर स्पॉट हुए सनी कौशल, देखें वीडियो

शरवरी वाघ ने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड को किया विश

सनी कौशल ने जन्मदिन के मौके पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। इसी बीच अब उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) ने बर्थडे की बधाई दी है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सनी संग एक फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा- जन्मदिन भी मुबारक हो सनी @sunsunnykhez। इसी के साथ दिल वाला इमोजी भी बनाया है। इस पोस्ट के बाद ये साफ हो गया है कि सनी और शरवरी अब भी साथ है। इनका ब्रेकअप नहीं हुआ है।  फोटो में लवबर्ड्स खुशी से पोज देते नजर आ रहे हैं। 

फिल्म के सेट से शुरू हुई थी लव स्टोरी

शरवरी और सनी की लव स्टोरी की बात करे तो, फिल्म 'द फॉरगॉटन आर्मी' के सेट पर शुरू हुई थी। इतना ही नहीं शरवरी सनी के भाई विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में भी नजर आई थी। दोनों के एक दूसरे को डेट करने की खबरें लम्बे समय से चल रही हैं, लेकिन दोनों की ही ओर से अब तक इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है, लेकिन कॉफी विद करण सीजन 7 में रणवीर सिंह ने इन दोनों की लव स्टोरी से पर्दा उठाया था।

एक्टर की आने वाली फिल्में

सनी कौशल अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। फिल्म 'शिद्दत' में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा 'चोर निकाल कर भागा' में नजर आए थे। अब जल्द नौसिखिये में नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें- Ganesh Chaturthi 2023: शरवरी वाघ ने पैतृक घर में किया बप्पा का स्वागत, पेड़ की छाल पर उभरी गणपति की आकृति