Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रणबीर कपूर के साथ इंटिमेट सीन देने वालीं Tripti Dimri अब इस एक्टर संग आएंगी नजर, टॉलीवुड में करेंगी रोमांस

एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी फिल्म एनिमल में छोटा रोल करके भी लोगों की नजरों में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर हर ओर इस एक्ट्रेस के चर्चे हैं। इस फिल्म के बाद तृप्ति डिमरी की पापुलैरिटी काफी बढ़ गई है। एनिमल मूवी में उनकी एक्टिंग पसंद की गई। अब उन्हें लेकर चर्चा है कि साउथ के बड़े स्टार के साथ उनकी अगली फिल्म में नजर आएंगी।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 06 Dec 2023 12:37 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Animal actress Tripti Dimri

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Film Actress Tripti Dimri: इन दोनों एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) पर लोगों का दिल आया हुआ है। 'एनिमल' में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ इंटीमेट सीन देने के बाद वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। तृप्ति को न्यू 'नेशनल क्रश ऑफ इंडिया' कहा जा रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग में भी इजाफा देखने को मिला। इस बीच उन्हें लेकर एक खबर सामने आई है।

तृप्ति डिमरी को लेकर आई यह अपडेट

फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है। फिल्म के कलेक्शन के बीच तृप्ति डिमरी के रणबीर कपूर के इंटिमेट सीन चर्चा में आ गए हैं, इसके बाद एक्ट्रेस के पास नए प्रोजेक्ट्स की लाइन लग गई है। तृप्ति डिमरी को लेकर ऐसी खबर है कि बॉलीवुड में इंटीमेट में सीन देने के बाद अब वह टॉलीवुड इंडस्ट्री में जलवा दिखाएंगी।

साउथ के इस एक्टर की फिल्म में नजर आएंगे एक्ट्रेस?

फिल्मीबीट की स्टोरी के अकॉर्डिंग, दिल राजू के प्रोडक्शन में अनिल रविपुडी की अपकमिंग फिल्म में 'मास महाराजा' रवि तेजा के साथ तृप्ति डिमरी टॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करेंगी। हालांकि इस पर ऑफिशल स्टेटमेंट आना बाकी है।

'एनिमल' में निभाया है यह रोल

तृप्ति डिमरी को 'बुलबुल' और 'कला' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। एनिमल फिल्म में उन्होंने जोया नाम की लड़की का छोटा सा रोल प्ले किया है। फिल्म में दिखाया गया है कि रणबीर कपूर का जोया के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होता है। दोनों के कुछ स्टीमी‌ सीन्स हैं, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। तृप्ति डिमरी का एनिमल मूवी में रोल छोटा है, लेकिन कुछ मिनटों की स्क्रीनस्पेस से उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से लाइमलाइट लूटी ली है। एक्ट्रेस की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

यह भी पढ़ें: Animal Worldwide Collection: रणबीर की फिल्म ने बजाया 400 करोड़ की कमाई का डंका, चार दिन में हिला डाला बॉक्स ऑफिस