Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pushpa 2: 'पुष्पा 2' में बॉलीवुड एक्टर की एंट्री, अर्जुन कपूर नहीं, यह अभिनेता करेगा अल्लु अर्जुन के साथ अभिनय

Pushpa 2 अल्लु अर्जुन की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्म में से एक पुष्पा का दूसरा भाग रिलीज से कुछ ही महीनों की दूरी पर है। इस फिल्म का टीजर अल्लु अर्जुन के जन्मदिन पर आएगा। वहीं फिल्म से जुड़ी एक और जानकारी सामने आई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 21 Mar 2023 03:56 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Allu Arjun from Pushpa

नई दिल्ली, जेएनएन। Pushpa 2: अल्लु अर्जुन की सक्सेसफुल फिल्मों में से एक 'पुष्पा: द राइज' को रिलीज हुए डेढ़ साल बीत चुके हैं। पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हुई इस फिल्म को दुनिया के हर कोने से दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला। पिछले साल दिसंबर में रूस में इस मूवी को रिलीज किया गया और वहां के लोगों ने भी अल्लु अर्जुन की इस मूवी की भरपूर तारीफ की है। सुकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म का दूसरा भाग भी जल्द ही आने वाला है। इसी के साथ मूवी की स्टार कास्ट को लेकर नई जानकारी सामने आई है। 

आंध्र प्रदेश में शूट हुआ टीजर

अल्लु अर्जुन और रश्मिका मंदाना को लेते हुए बनी 'पुष्पा' का सीक्वल कुछ ही महीनों में रिलीज होगा। फिल्म के लीड एक्टर अल्लु अर्जुन के जन्मदिन (8 अप्रैल) पर इसी दूसरे भाग की टीजर जारी किया जाएगा। फिल्म का मोस्ट अवेटेड टीजर आंध्र प्रदेश में शूट किया गया है। इसी के साथ इस पैन इंडिया फिल्म को लेकर एक और अपडेट सामने आई है।

अल्लु अर्जुन के साथ एक और कलाकार

रिपोर्ट्स के अनुसार, डायरेक्टर सुकुमार ने 'पुष्पा 2' का स्क्रीनप्ले फाइनलाइज कर लिया है। दूसरे भाग की कहानी में तेलुगू अभिनेता अल्लु अर्जुन के साथ ही एक बॉलीवुड सुपरस्टार के भी होने की चर्चा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'पुष्पा 2' में किसी खान एक्टर या अजय देवगन की अदाकारी देखने को मिल सकती है। न सिर्फ स्टार कास्ट, बल्कि फिल्म का बजट भी पहले से दोगुना होगा।

इससे पहले अर्जुन कपूर के इस फिल्म में होने की चर्चा थी। मगर बाद में मेकर्स ने ही इस बात का खंडन कर दिया। हालांकि, यह जरूर संभव है कि फिल्म में कोई एक बॉलीवुड स्टार जरूर होगा।

'पुष्पा 2' कब होगी रिलीज

'पुष्पा 2' अगले साल मार्च तक रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक मूवी में परफेक्शन लाने के लिए किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहते। वहीं, फिल्म की अन्य स्टार कास्ट की बात करें, तो पहले भाग की तरह इस भाग में भी रश्मिका मंदाना ही लीड एक्ट्रेस होंगी। इसके अलावा नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर फहद फासिल भी अहम रोल करते नजर आएंगे।