Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उदयपुर में होगी राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की शादी! वेडिंग डेस्टिनेशन फाइनल करने निकला कपल

राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की सगाई के बाद फैंस को इनकी शादी का इंतजार है। इस बीच कपल से जुड़ा एक अपडेट सामने आया है जिसे देखने के बाद कयास लगाया गया है कि यह शादी के लिए डेस्टिनेशन फाइनल करने के लिए पहुंचे हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 28 May 2023 03:34 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Raghav Chadha and Parineeti Chopra

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता व राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने 13 मई को दिल्ली में सगाई कर ली। दोनों की सगाई की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। इंगेजमेंट सेरेमनी के बाद अब राघव और परिणीति कुछ ही महीनों में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। खबरों के अनुसार, कपल ने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए जगह तलाशना भी शुरू कर दिया है।

परिणीति ने शुरू किया हंट फॉर डेस्टिनेशन

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं। दोनों कॉलेज बडीज बताए जाते हैं। हालांकि, तब यह सिर्फ दोस्त थे, और अब पति-पत्नी बनने वाले हैं। रीसेंट्ली परीणीति चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि वह उदयपुर का वीडियो है।

परिणीति उदयपुर के होटल लीला पैलेस में ठहरी थीं, और उनकी फैमिली उदयविलास पैलेस में। परिणीति ने अपनी फैमिली के साथ लंच किया, और फिर वह होटल चली गईं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

राघव चड्ढा भी आए नजर

परिणीति के साथ ही राघव को भी स्पॉट किया गया। दोनों को साथ में देखकर इस बात को लेकर सुर्खियों का बाजार गर्म है कि उदयपुर में यह कपल वेडिंग के लिए डेस्टिनेशन फाइनल करने पहुंचा है। हालांकि, इसकी ऑफिशियल अपडेट सामने नहीं आई है।

इसी साल होगी शादी!

परिणीति और राघव की शादी को लेकर ऑफिशियल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। मगर अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह इसी साल शादी करेंगे। राघव और परिणीति अक्टूबर में सात फेरे ले सकते हैं। बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में दोनों फैमिली मेंबर्स के अलावा करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे। जहां सगाई के लिए लो की प्रोफाइल मेंटेन की गई, वहीं शादी धूम धाम से हो सकती है।