Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ramayan: साउथ की टॉप एक्ट्रेस ने 'रामायण' में आलिया भट्ट को किया रिप्लेस, रणबीर कपूर के साथ बनेगी जोड़ी?

Ramayan पिछले कई दिनों से रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की एक्ट्रेस आलिया भट्ट के डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में काम करने को लेकर खबरें आ रही थीं। ऐसी चर्चा थी कि वह माता सीता की भूमिका निभाएंगी। हालांकि अब उनके एक टॉप साउथ एक्ट्रेस से रिप्लेस होने की खबरें सामने आ रही हैं। पढ़िये ये रिपोर्ट।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Thu, 24 Aug 2023 06:11 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Alia Bhatt. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले दिनों खबर आई थी कि इस फिल्म के लिए नितेश तिवारी ने भगवान राम के रोल के लिए रणबीर कपूर और माता सीता के रोल के लिए आलिया भट्ट को कास्ट किया है। वहीं, अब खबरें आ रही हैं कि आलिया भट्ट, माता‌ सीता का रोल नहीं निभाएंगे। उन्हें एक साउथ एक्ट्रेस से रिप्लेस किया गया है।

आलिया भट्ट हुईं रिप्लेस!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट ने डेट्स न होने की वजह से नितेश तिवारी की फिल्म करने से मना कर दिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि नितेश तिवारी ने अब आलिया भट्ट की जगह साईं पल्लवी (Sai Pallavi) को कास्ट करने की योजना बनाई है। हालांकि, इसकी ऑफिशियल जानकारी सामने आना बाकी है।

फिल्म के लिए लुक टेस्ट में पास हुए यश

रणबीर और आलिया के साथ ही 'केजीएफ' स्टार यश को रावण के रोल के लिए अप्रोच किया गया था। यश की तरफ से फिल्म के लिए अभी तक हां या न नहीं किया गया है। हालांकि 'रावण' के लुक टेस्ट में यश पास जरूर हो गए।

दरअसल, यश एक बड़े पैमाने की एक्शन थ्रिलर के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गीतू मोहनदास के साथ काम कर रहे हैं। इसलिए रामायण फिल्म में उनकी कास्टिंग होगी या नहीं इस पर संशय बना हुआ है।

प्री-प्रोडक्शन में बदलाव

बता दें कि रामायण की शूटिंग इस साल दिसंबर में शुरू होनी थी। जुलाई में प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू होना था। तीन भाग में बनने वाली इस फिल्म का काम दिसंबर तक पूरा होने की उम्मीद नहीं जताई गई है। 'बवाल' के एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान नितेश तिवारी से पूछा गया था कि क्या ओम राउत की 'आदिपुरुष' को मिली प्रतिक्रिया के बाद वे फिल्म को लेकर अतिरिक्त सावधानी बरत रहे हैं। तब उन्होंने कहा था कि उन्हें ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत महसूस नहीं होती क्योंकि वह ऐसा कंटेंट नही बनाएंगे, जिससे लोगों की भावनाएं आहत हों।