Move to Jagran APP

Jab We Met 2: 16 साल बाद फिर रोमांस करेंगे शाहिद कपूर और करीना कपूर, 'जब वी मेट' के सीक्वल पर लगी मुहर!

Jab We Met 2 शाहिद कपूर और करीना कपूर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में डिलीवर की हैं। इनकी बेस्ट फिल्मों में जब वी मेट का नाम भी शामिल है जिसने इन दोनों के करियर में चार चांद लगा दिए थे। अब फिल्म के सीक्वल को लेकर खबर आ रही है। तमाम सीक्वल के बीच जब वी मेट 2 को लेकर एक अपडेट सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 16 Sep 2023 05:08 PM (IST)Updated: Sat, 16 Sep 2023 05:08 PM (IST)
File Photo of Shahid Kapoor and Kareena Kapoor

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में इन दिनों कई फिल्मों का सीक्वल बन रहा है। ये सीक्वल हिट भी हो रहे हैं। 22 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई गई 'गदर 2' की कहानी इसका ताजा उदाहरण है। इसके अलावा अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया। वहीं, रिलीज होने के लिए खई सीक्वल लाइन में लगे हैं। इस कड़ी में एक और मूवी का नाम शामिल होता नजर आ रहा है।

एक और सीक्वल होगा रिलीज?

सलमान खान (Salman Khan) की 'टाइगर 3' इस दिवाली रिलीज होने के लिए तैयार है। उसके पहले पॉपुलर कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म 'फुकरे' का थर्ड इन्सटॉलमेंट रिलीज हो रहा है। अगले साल 'वेलकम 3' और उसके बाद 'डॉन 3' सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देगी। इन सबके बीच खबर आई है कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'जब वी मेट' का भी सीक्वल आने की तैयारी में है।

'जब वी मेट' का बनेगा सीक्वल

टाइम्स नाऊ की खबर के अनुसार, 2007 की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'जब वी मेट' के सीक्वल को बनाने का प्लान चर्चा में है। गांधार फिल्म बैनर के तले 'जब वी मेट 2' का प्रोडक्शन किया जा सकता है। सेकंड पार्ट को इमतियाज अली डायरेक्ट कर सकते हैं। उन्होंने ही पहले पार्ट को भी डायरेक्ट किया था।

हालांकि, इस पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है। अगर 'जब वी मेट' का सीक्वल बनता है, तो यह देखना भी दिलचस्प होगा कि शाहिद कपूर और करीना कपूर की स्टोरी रिपीट होगी या नई कास्ट के साथ नई कहानी देखने को मिलेगी।

री-रिलीज हुई थी 'जब वी मेट'

बता दें कुछ महीनों पहले 'जब वी मेट' को थिएटर्स में दोबारा रिलीज किया गया था। 2007 में आई इस मूवी को एक बार फिर सिनेमाघरों में देखने के लिए फैंस की भीड़ देखने को मिली थी। 'जब वी मेट' शाहिद और करीना के करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक मानी जाती है।

यह भी पढ़ें: Jawan Event: दिलों के राजा हैं शाह रुख खान, मैनेजर की मां के साथ एक्टर के जेश्चर ने जीता दिल, वीडियो वायरल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.