Move to Jagran APP

Ruslaan Trailer: 'रुसलान' का ट्रेलर हुआ रिलीज, आयुष शर्मा का एक्शन अवतार सलमान खान को आया पसंद

लवयात्री से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाले अभिनेता आयुष शर्मा अब जल्द फिल्म रुसलान में दिखाई देने वाले हैं। उनकी यह मूवी इसी महीने सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। ऐसे में मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को बरकरार रखते हुए आज शुक्रवार को इस मूवी का ट्रेलर जारी कर दिया है। इस पर सलमान खान ने भी रिव्यू दिया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 05 Apr 2024 03:50 PM (IST)
Hero Image
सामने आया रुसलान का ट्रेलर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के बहनोई अभिनेता आयुष शर्मा की फिल्म रुसलान (Ruslaan) लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। बीते दिन बताया गया था कि 5 अप्रैल को इसका ट्रेलर जारी किया जाएगा। ऐसे में अब आज मेकर्स ने इसका ट्रेलर जारी कर दिया है। यह ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

सोशल मीडिया पर लोगों से इसको अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लंबे समय के बाद आयुष किसी एक्शन थ्रिलर मूवी में दिखाई देने वाले हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, सलमान खान ने भी बहनोई के ट्रेलर को शेयर करते हुए अपना रिव्यू दिया है।

यह भी पढ़ें: Ruslaan Trailer: इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगा Aayush Sharma की फिल्म 'रुसलान' का धमाकेदार ट्रेलर

सामने आया रुसलान का ट्रेलर

करण ललित भूटानी के निर्देशन में बनी फिल्म रुसलान का ट्रेलर आज शुक्रवार को आयुष शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। ट्रेलर की शुरुआत एक बैकग्राउंड आवाज के साथ होती है, जिसमें सुनाई देता है कि हर इंसान अपनी जिंदगी में कोई तो जंग लड़ता है। मगर जब लड़ाई अपनी पहचान की हो या तो वो सब कुछ हार जाता है या अपना नाम सबकी जुबान पर छोड़ जाता है।

View this post on Instagram

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

1 मिनट 34 सेकंड के इस ट्रेलर में गोलियों और घूसों की आवाज दिखाई और सुनाई दे रही हैं। इस ट्रेलर में आयुष शर्मा के साथ सोनाक्षी सिन्हा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल भी कैमियो करते नजर आएंगे। फैंस इसे देख कर काफी खुश हो गए हैं।

सलमान खान ने दिया अपना रिव्यू

सलमान खान ने भी अपने सोशल मीडिया पर रुसलान का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, "आयुष, रुसलान की कड़ी मेहनत, प्रयास और समर्पण को देख सकता है। चाहे कुछ भी हो, बस अपना सर्वश्रेष्ठ देते रहो। कड़ी मेहनत हमेशा रंग लाएगी। भगवान आपको आशीर्वाद दें और शुभकामनाएं दें"।

कब रिलीज होगी रुसलान

आयुष शर्मा के अलावा फिल्म में सुश्री मित्रा और साउथ फिल्मों के विलेन जगपति बाबू, सुनील शेट्टी भी नजर आएंगे। फिल्म के निर्माता केके राधामोहन हैं। वहीं, यह फिल्म 26 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Ruslaan Teaser: 'रुसलान' के टीजर पर आया Salman Khan का रिएक्शन, 'जीजा' आयुष शर्मा के लिए कह गए ये बात