Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan की कमाई जान उड़े राजामौली के होश, शाह रुख खान को बुलाया 'बॉक्स ऑफिस का बादशाह', SRK ने दिया ये जवाब

S.S. Rajamouli On Shah Rukh Khan Jawan शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक जवान की तारीफ कर रहे हैं। अब बाहुबली के निर्देशक एस.एस. राजामौली ने भी जवान की तारीफ की है जिस पर शाह रुख खान का रिएक्शन सामने आया है। आइए आपको इस बारे में बताएं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 08 Sep 2023 05:40 PM (IST)
Hero Image
Jawan पर राजामौली के रिएक्शन पर बोले शाह रुख खान। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। S.S. Rajamouli On Shah Rukh Khan Jawan: एटली निर्देशित 'जवान' (Jawan) आखिरकार बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई और पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। एडवांस बुकिंग से ही अंदाजा लगाया जा रहा था कि 'जवान' पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई करेगी, लेकिन अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनेगी, ये किसी को नहीं पता था।

चारों ओर शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म की तारीफ हो रही है। फिल्म में उनके अलग-अलग अवतार को बहुत पसंद किया जा रहा है। पहले साल की शुरुआत में 'पठान' ने धाकड़ कमाई की थी और अब 'जवान'। 'जवान' की कामयाबी को देखते हुए लोग शाह रुख की जमकर तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में, 'बाहुबली' के निर्देशक एस.एस. राजामौली भी किंग खान के मुरीद हो गए हैं और उन्हें बॉक्स ऑफिस का बादशाह कहा है।

यह भी पढ़ें- Jawan Worldwide Box Office Day 1: 'गदर 2' के लिए 'घातक' बनी 'जवान', दुनियाभर में पहले दिन बनाया ये रिकॉर्ड

शाह रुख को राजामौलीने बुलाया बादशाह

एस.एस. राजामौली ने सोशल मीडिया पर शाह रुख खान की तारीफ में एक पोस्ट किया है और 'जवान' के ओपनिंग डे पर रिएक्शन दिया है। राजामौली ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर कहा, "यही वजह है कि शाह रुख खान बॉक्स ऑफिस के बादशाह हैं। क्या लाजवाब ओपनिंग है। उत्तर में भी सफलता का सिलसिला जारी रखने के लिए बधाई हो एटली और शानदार सफलता के लिए जवान की टीम को बधाई।"

— rajamouli ss (@ssrajamouli) September 8, 2023

राजामौली के पोस्ट पर शाह रुख ने दिया ये रिएक्शन

शाह रुख खान ने राजामौली के पोस्ट पर उन्हें धन्यवाद किया और उनसे 'जवान' पर रिव्यू करने के लिए कहा। राजामौली का पोस्ट रीशेयर करते हुए शाह रुख ने लिखा, "बहुत-बहुत धन्यवाद सर। हम सभी सिनेमा के लिए आपके रचनात्मक इनपुट से सीख रहे हैं। कृपया जब भी संभव हो इसे देखें। फिर मुझे कॉल करके बताएं कि क्या मैं भी जन नायक बन सकता हूं। हा हा। प्यार और सम्मान सर।"

जवान ने पहले दिन कितनी की कमाई?

शाह रुख, नयनतारा, संजय दत्त, विजय सेतुपति और दीपिका पादुकोण जैसे टैलेंटेड स्टार्स से सजी 'जवान' 7 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिंगल डे 65 करोड़ के साथ ओपनिंग की। 'जवान' अब तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है।

यह भी पढ़ें- Jawan: शाह रूख खान की लकी चार्म है ये एक्ट्रेस, 'जवान' से पहले इन फिल्मों में रहा 100% सक्सेस रेट