Move to Jagran APP

Project K का टीजर देख Rajamouli के मन में उठा ये सवाल, प्रभास-दीपिका पादुकोण की फिल्म को लेकर कही ये बात

Project K प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर मूवी प्रोजेक्ट के का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म की पहली झलक ने फैंस को दीवाना कर दिया है। दिग्गज फिल्म निर्देशक एस एस राजामौली भी प्रभास और दीपिका की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने टीजर पर रिएक्शन देते हुए फिल्म को लेकर एक सवाल किया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Fri, 21 Jul 2023 11:23 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jul 2023 11:23 PM (IST)
S S Rajamouli reacted on Project K teaser asked one question about the film. Photo-Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। S. S. Rajamouli On Project K: मोस्ट अवेटेड फिल्म 'प्रोजेक्ट के' का धमाकेदार टीजर फाइनली आइट हो गया है। लंबे समय से दर्शक इस फिल्म की पहली झलक देखने के लिए बेकरार थे। खैर, शानदार टीजर के साथ-साथ फिल्म का रियल टाइटल भी रिवील हो गया है। दर्शक तो टीजर देख दीवाने हो ही गए हैं, दिग्गज निर्देशक एस एस राजामौली (S.S. Rajamouli) ने भी इस फिल्म की तारीफ की है।

प्रोजेक्ट के को लेकर राजामौली ने पूछा एक सवाल

एस एस राजामौली ने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर 'प्रोजेक्ट के' बनाने के लिए डायरेक्टर और मेकर्स की तारीफ की है। साथ ही एक सवाल भी पूछा है। ट्विटर हैंडल पर 'प्रोजेक्ट के' का टीजर शेयर करते हुए राजामौली ने लिखा- "बढ़िया काम नागी और वैजयंती मूवीज। एक प्रामाणिक भविष्यवादी फिल्म बनाना एक कठिन काम है और आप लोगों ने इसे संभव बनाया है। डार्लिंग बहुत आकर्षक लग रहे हो। बस एक ही सवाल बाकी है। रिलीज डेट?"

बता दें कि प्रभास डायरेक्टर एस एस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 में लीड रोल निभा चुके हैं। ऐसे में राजामौली और प्रभास के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

क्या है प्रोजेक्ट के का पूरा नाम?

गुरुवार को मेकर्स ने सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में 'प्रोजेक्ट के' की न केवल पहली झलक शेयर की, बल्कि इसका पूरा नाम भी बताया है। फिल्म का नाम है- 'काल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD)। अभी तक मूवी की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। मेकर्स का कहना है कि फिल्म 2024 में रिलीज होगी। डेट को रिवील करना अभी बाकी है।

कैसा है प्रोजेक्ट के का टीजर?

'प्रोजेक्ट के' का टीजर देख अभी से दर्शक फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। साइंस-फिक्शन एक्शन थ्रिलर 'प्रोजेक्ट के' में प्रभास एक बार फिर इंटेंस किरदार निभाते दिखेंगे। टीजर में प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लुक से पर्दा उठा। टीजर में तीनों के इंटेंस लुक ने फैंस की बेसब्री बढ़ा दी है। कहा जा रहा है कि विलेन का किरदार साउथ के सुपरस्टार कमल हासन निभाएंगे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.