Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saba Azad ने अपने 'पार्टनर' को लेकर कही ऐसी बात, सुनकर Fighter एक्टर ऋतिक रोशन भी खुशी से झूम उठेंगे

Hrithik Roshan अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी आए दिन सुर्खियों में आ जाते हैं। वह सिंगर और एक्टर सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। ऋतिक रोशन के परिवार में भी सबा आजाद काफी घुली-मिली हैं जिसकी झलक कई बार सोशल मीडिया पर देखी जा चुकी है। अब हाल ही में सबा आजाद ने अपने पार्टनर को लेकर ऐसी बात कही कि ऋतिक मुस्कुरा उठेंगे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 13 Oct 2023 05:08 PM (IST)
Hero Image
सबा आजाद ने पार्टनर ऋतिक को लेकर कही ये बात/ फोटो-इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऋतिक रोशन पिछले काफी समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर लगातार चर्चा में हैं। वह एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। दोनों को पहली बार मुंबई के एक रेस्टोरेंट में साथ में स्पॉट किया गया था।

हालांकि, सबा आजाद और फाइटर एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) दोनों ने ही भले ही कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात न की हो, लेकिन सोशल मीडिया पर आए दिन ये कपल एक-दूसरे के साथ फोटोज शेयर करता है।

अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सिंगर सबा आजाद ने अपने पार्टनर को लेकर ऐसी बात कही है, जो बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान ले आएगा।

ऋतिक रोशन के बारे में सबा आजाद ने ऐसे किया अपना प्यार बयां

हाल ही में एक खास बातचीत के दौरान सबा आजाद ने इशारों ही इशारों में ऋतिक रोशन के लिए अपना प्यार एक्सप्रेस किया था। रेडियो नशा से खास बातचीत के दौरान जब सबा आजाद से ये पूछा गया कि उनका सबसे बड़ा चीयर लीडर कौन है, तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा, "मेरा पार्टनर"।

यह भी पढ़ें: Saba Azad Video: रैंप पर झूमती नजर आईं सबा आजाद, वीडियो देख यूजर्स बोले- ''ड्रग्स लेकर आई है'

इससे पहले जिस तरह से उनकी पर्सनल लाइफ को मीडिया अटेंशन मिल रही है, उस पर भी एक इंटरव्यू में सबा आजाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर चुकी हैं। उन्होंने कहा,

"मैं बहुत ही प्राइवेट पर्सन हूं और मेरे आसपास के लोग ये बहुत अच्छे से जानते हैं। मुझे घर में रहना बहुत पसंद है, मैं बहुत ही कम बाहर जाती हूं। हां शुरुआत में मेरे लिए ये सब बहुत कठिन था, बहुत ही डरावना था। मैं बिल्कुल भी झूठ नहीं बोलूंगी। मुझे ऐसा महसूस हो रहा था, जैसे किसी ने मुझे एक्सपोज कर दिया है"।

हाल ही में सबा आजाद अपने एक्ट को लेकर हुई थीं ट्रोल

आपको बता दें कि बीते दिनों सबा आजाद का लैक्मे फैशन वीक से एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक्ट्रेस रैंप पर झूमती हुई नजर आई थीं। उन्होंने अपने हाथ में माइक पकड़ा हुआ था, लेकिन वह जिस तरह से वॉक कर रही थीं, उसे देखकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया।

इससे पहले सबा आजाद का एक वीडियो और वायरल हुआ था, जहां वो पैपराजी पर उन्हें लगातार फॉलो करने के लिए भड़कती हुई नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें: लेडी लव Saba Azad के साथ वीकेंड पर घूमने निकले Hrithik Roshan, इस वजह से बुरी तरह ट्रोल हुईं गर्लफ्रेंड