Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saba Azad ने रेड बिकिनी में दिए कातिलाना पोज, फोटो देख Hrithik Roshan की कजिन और भांजी ने कर दिए ऐसे कमेंट

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। अक्सर किसी न किसी वजह से Saba Azad लाइमलाइट में बनी रहती है। हाल ही में उनकी एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है जिनमें वह रेड कलर की बिकिनी में कहर बरपाती हुईं दिख रही हैं। इस तस्वीर पर ऋतिक की कजिन और भांजी ने कमेंट कर महफिल लूट ली है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 07 Mar 2024 07:49 PM (IST)
Hero Image
सामने आई ऋतिक गर्लफ्रेंड की बिकिनी फोटो (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सबा आजाद ने बतौर एक्ट्रेस हिंदी सिनेमा में कदम रखा। लेकिन मौजूदा समय में फाइटर फिल्म कलाकार ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड के रूप में सबा को काफी जाना जाता है। आए दिन किसी न किसी वजह से ऋतिक की लेडी लव का नाम सुर्खियां बटोरता रहता है।

ऐसे में सोशल मीडिया पर सबा आजाद (Saba Azad) की एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह रेड कलर की बिकिनी में अपने कातिलाना हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। उनकी इस फोटो देखकर ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन और भांजी सोनारिका सोनी खुद को नहीं रोक पाईं और ऐसे अपनी प्रतिक्रिया दी।

सबा आजाद ने शेयर की लेटेस्ट फोटो

गुरुवार को ऋतिक रोशन की प्रेमिका सबा आजाद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीर को शेयर किया है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि सबा समंदर बीच के किनारे रेड कलर की बिकिनी में पोज देती हुईं दिखाई दे रही हैं।

इन फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- घर वह जगह है, जहां मैं रहना चाहती हूं, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि मैं पहले से ही वहां मौजूद रहती हूं। सबा आजाद का ये किलर लुक देख हर कोई हैरान है। उनकी हॉटनेस का अंदाजा इस तस्वीर के जरिए आसानी से लगाया जा सकता है।

सबा की इस तस्वीर पर ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन ने कमेंट कर यस गर्ल और भांजी सोनारिका सोनी ने फाइनलमेंटी लिखा है। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर अब सबा आजाद की ये तस्वीर आग की तरह वायरल हो रही है। फैंस उनकी इस तस्वीर पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। 

शादी कर सकते हैं ऋतिक और सबा

पहली पत्नी सुजैन खान से तलाक के बाद से ऋतिक रोशन सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर ये कपल अपने प्यार का इजहार करता हुआ नजर आता है। ऐसे में ये अनुमान भी लगाया जा रहा है कि जल्द ही ऋतिक और सबा शादी भी कर सकते हैं। 

ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan की फोटोग्राफर बनीं एक्स वाइफ Sussanne Khan, क्यूट वीडियो ने जीता फैंस का दिल