Move to Jagran APP

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ सुजैन को सबा आजाद ने दिया है यह निक नेम, बर्थ डे पर खास अंदाज में किया विश

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) फिल्म इंडस्ट्री के क्यूट कपल माने जाते हैं। सबा ऋतिक के साथ-साथ उनके परिवार के भी क्लोज हैं। हाल ही में उन्होंने उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान को बर्थ डे विश किया। सबा ने खास अंदाज में सुजैन को विश किया। साथ ही यह भी बताया कि वह क्या कह कर बुलाती हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 27 Oct 2024 01:22 PM (IST)
Hero Image
अर्सलान गोनी, सुजैन खान, सबा आजाद और ऋतिक रोशन
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के सबसे हैंडसम हीरो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पिछले कुछ वर्षों से एक्ट्रेस-सिंगर सबा आजाद के साथ रिलेशन में हैं। कपल अक्सर पब्लिक गैदरिंग में साथ देखा गया है। सबा, ऋतिक के साथ-साथ उनकी फैमिली और बच्चों से भी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। इसके साथ ही उनका ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन के साथ भी अंडरस्टैंडिंग रिलेशन है।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने 2014 में तलाक ले लिया था। उनका अलग होना फैंस के लिए किसी ब्रेकिंग न्यूज से कम नहीं था। हालांकि, एक दूसरे के साथ न होने के बाद भी ऋतिक और सुजैन कई मौकों पर एक दूसरे से बात करते देखे गए हैं। फिलहाल दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं। ऋतिक जहां सबा को डेट कर रहे हैं, तो सुजैन की दिल में अर्सलान गोनी ने अपनी जगह बना ली है।

सुजैन को सबा ने किया विश

हाल ही में सुजैन खान ने 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस दौरान उन्हें ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने एक स्वीट नोट के साथ विश किया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह ऋतिक की एक्स वाइफ को किस नाम से बुलाती हैं। 

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की War 2 में हुई इस सुपरस्टार की एंट्री, 500 करोड़ की फिल्म देकर मचाया था तहलका?

सबा ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके साथ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) नजर आ रहे हैं। साथ ही सुजैन खान और अर्सलान गोनी भी हैं। सभी के चेहरे पर स्माइल है। यह सुजैन के पिछले बर्थ डे की फोटो है। इसे री शेयर करते हुए सबा ने लिखा, 'हैप्पी बर्थ डे सुजालो...हमेशा हंसती रहो।'

ऋतिक के साथ सेलिब्रेट की थी एनिवर्सरी

1 अक्टूबर को ऋतिक ने सबा के साथ एक फोटो शेयर कर एनिवर्सरी की बधाई दी थी। दोनों एक ट्रिप पर गए थे, जहां से ऋतिक ने अपनी लेडी लव के साथ फोटो शेयर कर अपने रिलेशन को कन्फर्म भी किया था। ऋतिक और सबा की जोड़ी फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। सबा अक्सर ऋतिक और उनकी फैमिली के साथ देखी गई हैं। वह एक्टर के परिवार में सभी फंक्शन्स का हिस्सा रहती हैं।

यह भी पढ़ें: War 2 के सेट से लीक हुआ जूनियर NTR का धांसू लुक, Hrithik Roshan के लिए मुसीबत खड़ी कर सकते हैं एक्टर!