Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sara Tendulkar बॉलीवुड में करने जा रही हैं डेब्यू? सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो ने गर्म किया अटकलों का बाजार

सारा तेंदुलकर के बॉलीवुड डेब्यू की खबर आना कोई नई बात नहीं है क्योंकि वह पहले भी कई विज्ञापन और मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं। इसके बावजूद सारा ने कभी भी बॉलीवुड में अपने करियर को लेकर सार्वजनिक रूप से कोई बयान नहीं दिया है। वहीं अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसने उनकी डेब्यू की अफवाह तेज कर दी है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 18 Jul 2024 08:47 AM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू करेंगी सारा तेंदुलकर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट के लेजेंड कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी, सारा तेंदुलकर, इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। हाल ही में सारा का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसने उनके बॉलीवुड डेब्यू की अफवाहों को हवा दे दी है।

सारा तेंदुलकर अपने निजी जीवन को मीडिया से दूर रखती आई हैं, लेकिन इस वीडियो में ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि सारा बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी कर रही हैं।

सारा का वायरल वीडियो

सारा तेंदुलकर वीडियो में रॉयल ब्लू कलर की सैटन ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं और बला की खूबसूरत लग रही हैं। उनके पीछे एक ग्रुप भी चलते हुए नजर आ रहा है, जो शायद उनकी टीम है। सारा तेंदुलकर का ये वीडियो मुंबई के पाली हिल एरिया का है। जहां वो एक वैन की तरफ जाते हुए नजर आईं, जो एक वैनिटी की तरह दिख रहा है। सारा के इस वीडियो पर कमेंट कर फैंस उनके एक्टिंग डेब्यू के कयास लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Sara Tendulkar Pics: ब्लैक कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं सारा तेंदुलकर, बैकलेस पोज चुरा लेगा दिल

लंबी है सारा की फैन फॉलोइंग

सारा तेंदुलकर को लेकर अब तक कई बार अफवाह उड़ चुकी है कि वो एक्टिंग की दुनिया में करियर में बनाना चाहती हैं। सोशल मीडिया पर वो पहले ही बेहद पॉपुलर हैं और मिलियंस में फैन फॉलोइंग रखती हैं। सारा तेंदुलकर के प्रोफेशन की बात करें, तो वो एक मॉडल हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फोटोशूट की अपडेट शेयर करती हैं। सारा अब तक कुछ ब्रांड एंडोर्समेंट भी कर चुकी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

क्या बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू ?

हालांकि, सचिन तेंदुलकर और उनकी फैमिली की ओर से अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। सारा ने भी इन अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन, फैंस और मीडिया के बीच इस वीडियो ने सारा के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चाओं को तेज कर दिया है।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: जयपुर में शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के लगे नारे, राजस्थान रॉयल्स ने फैंस को दे डाली कड़ी नसीहत