Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sachin Tendulkar ने Sam Bahadur की तारीफों के बांधे पुल, Vicky Kaushal के लिए कहा- 'लगा सामने सैम खड़े हैं'

Sam Bahadur Movie विक्की कौशल स्टारर सैम बहादुर शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को काफी अच्छा रिव्यू मिला है। विक्की कौशल ने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार के साथ अच्छे से न्याय किया है। सचिन तेंदुलकर भी इस फिल्म के मुरीद हो गए और उन्होंने अभिनेता की जमकर तारीफ की है। सचिन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 04 Dec 2023 12:31 PM (IST)
Hero Image
सचिन तेंदुलकर को पसंद आई विक्की कौशल की सैम बहादुर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sachin Tendulkar On Sam Bahadur: मेघना गुलजार निर्देशित 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) में विक्की कौशल ने फील्ड मार्शल का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में जगह बनाई। फिल्म और विक्की के अभिनय को अच्छा रिस्पॉन्स मिला। सेलिब्रिटीज भी विक्की और फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। अब 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने 'सैम बहादुर' की तारीफों के पुल बांधे हैं।

सैम बहादुर के मुरीद हुए सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' देखी और उन्हें यह फिल्म काफी पसंद आई। पूर्व क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनेता के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक फोटो में सचिन और विक्की को बालकनी में एक-दूसरे के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। एक तस्वीर में विक्की, सचिन और उनकी वाइफ अंजलि के साथ नजर आ रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर ने की विक्की कौशल की तारीफ

फोटोज शेयर करते हुए सचिन तेंदुलकर ने 'सैम बहादुर' में विक्की कौशल की तारीफ में लिखा, "सैम बहादुर पसंद आई। सभी जेनरेशन को हमारे देश का इतिहास जानने के लिए यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए और फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के साहस और बलिदान को समझना चाहिए। विक्की कौशल ने बहुत अच्छा अभिनय किया है, ऐसा लगता है कि हमारे सामने सैम बहादुर खड़े हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

सचिन तेंदुलकर के पोस्ट पर विक्की कौशल ने कमेंट कर रिएक्शन दिया है। विक्की ने कहा, "आपके प्यार और उदारता के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। यह मेरे और टीम के लिए बहुत मायने रखता है।" 

एनिमल के सामने सैम बहादुर का बॉक्स ऑफिस पर ये हाल

फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक 'सैम बहादुर' रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' के साथ 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। एक तरफ रणबीर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है, दूसरी ओर 'सैम बहादुर' धीमी रफ्तार के साथ कमाई कर रही है। वीकेंड पर फिल्म की कमाई में भी काफी उछाल आया। 6 करोड़ के साथ ओपनिंग करने वाली विक्की कौशल की फिल्म ने संडे को 10 करोड़ कमाए। तीन दिनों में फिल्म का कलेक्शन 25 करोड़ पहुंच गया है।

बात करें कास्ट की तो फिल्म में विक्की कौशल के अलावा सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख ने मुख्य भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़ें- Sam Bahadur: 'सैम बहादुर' ने जीता इन सेलेब्स का दिल, सोशल मीडिया पर हुई Vicky Kaushal की फिल्म की तारीफ