Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sachin Tendulkar ने आशा भोसले को म्यूजिकल अंदाज में किया बर्थडे विश, बोले- इतने सालों से 'चुरा लिया है' दिल को

Sachin Tendulkar Wishes Asha Bhosle On Birthday हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक यादगार गाने देने वालीं आशा भोसले आज 8 सितंबर को अपना 90वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन के खास मौके पर फैंस उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। इस खास मौके पर क्रिकेट की दुनिया के भगवान सचिन तेंदुलकर ने उन्हें एक म्यूजिकल नोट के साथ बधाई दी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 08 Sep 2023 09:20 PM (IST)
Hero Image
Sachin Tendulkar Written Heartfelt Musical Note for Singer Asha Bhosle । Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Sachin Tendulkar Wishes Asha Bhosle: हिंदी सिनेमा की दिग्गज सिंगर आशा भोसले ने इंडस्ट्री को कई यादगार गाने दिए हैं। उन्होंने अपनी मधुर आवाज से हर किसी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

9 साल की छोटी सी उम्र में मराठी गाने 'चला-चला नाव बाला' से अपना करियर शुरू करने वालीं आशा ताई 8 सितंबर को अपना 90वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर क्रिकेट की दुनिया के गॉड कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने उन्हें म्यूजिकल अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी।

सचिन तेंदुलकर ने आशा भोसले को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

सचिन तेंदुलकर और आशा भोसले एक-दूसरे संग काफी अच्छा इक्वेशन शेयर करते हैं। बॉलीवुड की दिग्गज सिंगर को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए सचिन तेंदुलकर ने एक खास अंदाज चुना। क्रिकेटर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर आशा ताई के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें दिग्गज सिंगर और क्रिकेट की दुनिया के गॉड के अलावा सचिन की पत्नी अंजलि तेंदुलकर भी नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Asha Bhosle Birthday: आशा भोसले ने 12 हजार से ज्यादा गानों को दी आवाज, जन्मदिन पर सुनें उनके सुपरहिट सॉन्ग्स

जन्मदिन की बधाई देते हुए क्रिकेटर ने आशा भोसले के गानों को जोड़ते हुए म्यूजिकल अंदाज में उनके लिए एक खास नोट लिखा, जिसने फैंस का दिल जीत लिया।

Itne saalon se 'Chura Liya Hai' aapki awaaz ne jo dil ko, par aapki awaaz ke saamne, 'Dil Cheez Kya Hai'. Aapke gaanon par toh 'Gun Guna Rahe Hain Bhanware' aisa bhi sunne mein aaya hai.

Aapka sangeet mein hona, aur usse hamari zindagi mein hona, hai sach much… pic.twitter.com/uFPxEhaLJ1— Sachin Tendulkar (@sachin_rt) September 8, 2023

सचिन तेंदुलकर ने लिखा 'दिल क्या चीज है'

सचिन तेंदुलकर ने आशा भोसले के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "प्यारी आशा ताई, इतने सालों से 'चुरा लिया है' आपकी आवाज ने जो दिल को, पर आपकी आवाज के सामने 'दिल चीज क्या है'। आपके गानों पर तो 'गुनगुना रहे हैं भंवरे' ऐसा भी सुनने में आया है।

आपका संगीत में होना और उससे हमारी जिंदगी में होना, सच में 'सोना रे', 90वां जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो आशा ताई। नेशनल अवॉर्ड विनर आशा भोसले ने अपने करियर में 11 हजार से ज्यादा गाने 20 से ज्यादा भाषाओं में गाए हैं। उन्हें इंडस्ट्री में आठ दशक से ज्यादा समय हो चुका है।

यह भी पढ़ें: Asha Bhosle Birthday: आशा भोसले के 90वें जन्मदिन पर दुबई में होगा ग्रैंड सेलिब्रेशन, जानें क्या-क्या है खास