Move to Jagran APP

क्या Sai Pallavi ने कर ली गुपचुप शादी? वेडिंग फोटो वायरल होने पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, जानिए- क्या है सच

Sai Pallavi Wedding Photo साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री साई पल्लवी की एक तस्वीर इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है जिसे लोग उनकी वेडिंग फोटो समझ बैठे। सोशल मीडिया पर जैसे ही फोटो सामने आई लोगों ने साई पल्लवी की शादी की अफवाहें आग की तरह फैल गईं। अब खुद एक्ट्रेस ने इस वायरल फोटो का सच बताया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 22 Sep 2023 06:02 PM (IST)
Hero Image
Sai Pallavi ने सीक्रेट वेडिंग पर तोड़ी चुप्पी। Photo-Instagram
नई दिल्ली, जेएनएन। Sai Pallavi On Her Secret Wedding: साई पल्लवी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं। की एक फोटो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है, जिसे लोग उनकी सीक्रेट वेडिंग की बता रहे हैं। इसके बाद से ही एक्ट्रेस लाइमलाइट में हैं। अब एक्ट्रेस ने सीक्रेट वेडिंग की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

क्या साई पल्लवी ने कर ली शादी?

दरअसल, हुआ यूं कि साई पल्लवी (Sai Pallavi) की एक फोटो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। एक तस्वीर को लेकर दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने शादी कर ली है। फोटो में साई एक शख्स के साथ नजर आ रही हैं। दोनों ने व्हाइट कलर की ड्रेस के साथ ट्विनिंग की है। साथ ही दोनों माला भी पहने हुए हैं। उनकी ये फोटो सामने आते ही अटकलें लगने लगीं कि साई ने गुपचुप शादी कर ली है।

यह भी पढ़ें- Ramayan: साउथ की टॉप एक्ट्रेस ने 'रामायण' में आलिया भट्ट को किया रिप्लेस, रणबीर कपूर के साथ बनेगी जोड़ी?

साई पल्लवी ने वेडिंग फोटो पर दिया रिएक्शन

साई पल्लवी ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी शादी की अफवाहों पर फुल स्टॉप लगाया है। साथ ही वेडिंग फोटो को एडिट करने पर नेटिजंस की क्लास लगाई है। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे इन अफवाहों से फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन जब परिवार और दोस्तों की बात आती है तो मैं चुप नहीं रह सकती हूं।"

साई पल्लवी ने आगे लिखा, "ये तस्वीर मेरी फिल्म के पूजा समारोह का है, जिसे जानबूझकर एडिट किया गया है और भुगतान किए गए बॉट्स और घृणित इरादों के साथ वायरल की गई है। जब मैं अपने प्रोफेशनल फ्रंट से जुड़ी अच्छी चीजों का एलान करने जा रही थी, तभी मुझे इन जॉबलेस चीजों पर सफाई देनी पड़ रही है। ये वाकई दुखद है। इस तरह की असुविधा पैदा करना वाकई नीच हरकत है।"

साई पल्लवी की अपकमिंग फिल्म

साई पल्लवी जल्द ही SK21 मूवी में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस की वायरल फोटो इसी फिल्म की पूजा सेरेमनी से वायरल हो रही है। जिस शख्स के साथ वह फोटो में नजर आ रही हैं, वह SK21 के डायरेक्टर राजकुमार पेरियासामी हैं। इस दौरान कमल हासन (Kamal Haasan) भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- Sai Pallavi ने माता-पिता संग किए बाबा अमरनाथ के दर्शन, मुश्किल रास्तों से भरी यात्रा का अनुभव किया शेयर