Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीत साई पल्लवी ने जाहिर की अपनी खुशी, बोलीं- आपके प्यार के लिए आभारी हूं

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी ने हाल ही में फिल्मफेयर अवार्ड्स साउथ 2022 में दो अवॉर्ड अपने नाम किए। वह तेलुगू इंडस्ट्री की बेस्ट एक्ट्रेस बनी है। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है।

By Jagran NewsEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 12 Oct 2022 09:03 AM (IST)
Hero Image
Sai Pallavi, Best Actress Award, Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sai Pallavi: रविवार यानी 9 अक्‍टूबर की शाम बेंगलुरु में 67वें पारले फिल्मफेयर अवॉर्ड्स साउथ 2022 (67th Filmfare Award South 2022) का आयोजन हुआ था। इस दौरान तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम इंडस्‍ट्री के सभी सितारों शिरकत की थी। हर इंडस्ट्री में अपने नाम कई अवॉर्ड भी किए। तेलुगू में फिल्म इंडस्ट्री में अल्लू अर्जुन ने अपने नाम बेस्ट एक्टर का खिताब हासिल किया तो वहीं, एक्ट्रेस सई पल्लवी (Sai Pallavi) तेलुगू की बेस्ट एक्ट्रेस बनीं। वहीं अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी इस खुशी को फैंस के साथ शेयर किया है।

साई पल्लवी ने शेयर किया खास पोस्ट

साई पल्लवी ने दो पुरस्कार जीते- फिल्म लव स्टोरी और श्याम सिंघा रॉय के लिए उन्हें इस अवॉड से नवाजा गया। वहीं अब साई पल्लवी ने अपने इंस्टाग्राम पर अवॉर्ड के साथ तस्वीर पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा- "ऐसे दिन अक्सर नहीं होते! एक ही साल की दोनों फिल्में, ये है बेहद खास! मैं इन किरदारों के लिए मिले आपसे प्यार के लिए आभारी हूं और प्रार्थना करता हूं कि मुझे ऐसी और भी खूबसूरत भूमिकाएं निभाने के लिए मिले। #SekharGaru @rahulsankrityan #Venkat Garu #SunielNarangGaru और #Lovestory #ShyamSinghaRoy की टीम।

View this post on Instagram

A post shared by Sai Pallavi (@saipallavi.senthamarai)

साउथ की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार साई

साई पल्लवी साउथ की मशहूर एक्ट्रेसेज में से एक हैं। साउथ में साई पल्लवी को नैचुरल ब्यूटी के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम भी किया है। साई पल्लवी ने बहुत ही कम उम्र में बहुत ज्यादा नाम कमाया है। साई पल्लवी की एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। बता दें साई पल्लवी ने अपना डेब्यू फिल्म 'प्रेमम' से किया था। उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई थी। साई पल्लवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। उनके पास कई फिल्मों के ऑफर है जिसमें वो नजर आने वाली हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sai Pallavi (@saipallavi.senthamarai)

यह भी पढ़ें- Angela Lansbury Death: 96 साल की उम्र में एंजेला लैंसबरी का निधन, पांच बार जीत चुकी हैं टोनी अवॉर्ड्स