Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Auron Mein Kahan Dum के फ्लॉप होने पर Saiee Manjrekar ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह गलत समय था'

अजय देवगन और तब्बू स्टारर रोमांटिक ड्रामा औरों में कहां दम था (Auron Mein Kahan Dum Tha) बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी। फिल्म को लेकर हाईप तो थी लेकिन कमाई के मामले में पीछे रह गई। सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) ने फिल्म की असफलता पर चुप्पी तोड़ी है। सई मांजरेकर फिल्म में यंग वसुधा (तब्बू) बनी थीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 26 Aug 2024 04:16 PM (IST)
Hero Image
औरों में कहां दम था की असफलता पर बोलीं सई मांजरेकर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। यूं तो रोमांटिक ड्रामा अच्छी-खासी कमाई कर लेती हैं, लेकिन 2 अगस्त को रिलीज हुई औरों में कहां दम था (Auron Mein Kahan Dum) कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। पर्दे पर हलचल मचाने वाली अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की जोड़ी भी फिल्म को सफल नहीं बना पाई।

नीरज पांडेय के निर्देशन में बनी औरों में कहां दम था की असफलता से सई मांजरेकर बहुत दुखी हुईं। उनका कहना है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने खून-पसीना एक कर दिया था। मगर जब फिल्म असफल हुई तो उन्हें बहुत दुख हुआ।

औरों में कहां दम था की असफलता पर बोलीं सई

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में सई मांजरेकर ने कहा, "यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें मैंने अपना पूरा दिल दिया था। इसे बहुत प्यार, कड़ी मेहनत, खून, पसीने और आंसुओं के साथ बनाया गया है। यह सभी की पसंद थी। इसलिए यह थोड़ा निराशाजनक था। आखिर में हम बस यही चाहते हैं कि फिल्म ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे और वे इसे प्यार दें।"

यह भी पढ़ें- Auron Mein Kahan Dum Tha Review: अजय-तब्बू की लव स्टोरी निकली बेदम, प्रेम कहानी में चूके नीरज पांडेय

Saiee Manjrekar

ओटीटी से है सई को उम्मीद

सई मांजरेकर ने औरों में कहां दम था की असफलता को गलत समय बताया। उन्होंने कहा, "यह सिर्फ समय की बात है, मुझे लगता है कि यह गलत समय था। आपको बस सही समय पर सही फिल्म का इंतजार करना होता है।" सई को उम्मीद है कि यह फिल्म ओटीटी पर अच्छी चलेगी।

औरों में कहां दम था में अजय देवगन और तब्बू की अधूरी प्रेम कहानी दिखाई गई है। सई मांजरेकर ने तब्बू का यंग वर्जन वाला रोल प्ले किया है, जबकि अजय देवगन की जगह शांतनु माहेश्वरी ने अहम भूमिका निभाई है। मूवी को दर्शकों और क्रिटिक्स की तरफ से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था।

सलमान के साथ किया था डेब्यू

सई मांजरेकर ने 2019 में सलमान खान स्टारर फिल्म दबंग 3 से डेब्यू किया था जिसके लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। साल 2022 में सई ने बायोग्राफिकल मूवी मेजर से साउथ में कदम जमाया था। वह वॉन्टेड एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी हैं।

यह भी पढ़ें- Saiee Manjrekar: दबंग 3 के बाद लंबे समय तक बॉलीवुड फिल्मों में क्यों नजर नहीं आईं सई मांजरेकर, कह दी ये बात