Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saif Ali Khan और Janhvi Kapoor की तेलुगु फिल्म Devara इस दिन होगी रिलीज, जूनियर एनटीआर संग करेंगी रोमांस

बाहुबली केजीएफ और पुष्पा फ्रेंचाइजी फिल्मों ने दिखाया कि कैसे दो हिस्सों में बनाई गई फिल्मों अच्छी कमाई कर सकती है। पहली फिल्म से गढ़ी गई उत्सुकता को दूसरी फिल्म के जरिए भुनाया जा सकता है। तेलुगु अभिनेता जूनियर एनटीआर अभिनीत देवरा को भी दो भागों में प्रदर्शित किया जाएगा। इस बारे में आधिकारिक घोषणा करते हुए फिल्म के निर्देशक कोरतला शिवा ने बुधवार को एक वीडियो जारी किया।

By Jagran NewsEdited By: Shubham SharmaUpdated: Thu, 05 Oct 2023 05:21 AM (IST)
Hero Image
Saif Ali Khan और Janhvi Kapoor की तेलुगु फिल्म Devara (फाइल फोटो)

जागरण न्यूज नेटवर्क: बाहुबली, केजीएफ और पुष्पा फ्रेंचाइजी फिल्मों ने दिखाया कि कैसे दो हिस्सों में बनाई गई फिल्मों अच्छी कमाई कर सकती है। पहली फिल्म से गढ़ी गई उत्सुकता को दूसरी फिल्म के जरिए भुनाया जा सकता है। इस कड़ी में अब अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की पहली तेलुगु फिल्म देवरा का नाम भी जुड़ गया है। इस फिल्म सैफ अली खान खलनायक की भूमिका में होंगे, जो उनकी पहली तेलुगु फिल्म होगी।

डॉयरेक्टर ने साझा किया वीडियो

तेलुगु अभिनेता जूनियर एनटीआर अभिनीत 'देवरा' को भी दो भागों में प्रदर्शित किया जाएगा। इस बारे में आधिकारिक घोषणा करते हुए फिल्म के निर्देशक कोरतला शिवा ने बुधवार को एक वीडियो जारी किया। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस युवासुधा आर्ट्स ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो साझा किया।

अगले साल पांच अप्रैल को होगा रिलीज

इस वीडियो में कोरतला ने कहा, ‘यह फिल्म तटीय भारत की लगभग भूली जा चुकी भूमि के बारे में हैं। इस फिल्म का कैनवस बहुत बड़ा है। फिल्म की शूटिंग के बाद फिल्म के कैनवस से पता चल गया कि फिल्म बहुत बड़ी बन रही है। फिल्म के सारे पात्रों का अपना अलग महत्व है, जिन्हें विस्तृत तरीके से दिखाए जाने की जरूरत है। इसे हम एक ही फिल्म में न्यायसंगत तरीके से नहीं कर सकते हैं। इसलिए हमने इस बड़ी कहानी को दो हिस्सों में प्रस्तुत करने का निर्णय लिया है।’ देवरा फिल्म का पहला हिस्सा अगले साल पांच अप्रैल को प्रदर्शित किया जाएगा। इस फिल्म में सैफ खलनायक की भूमिका में होंगे।

यह भी पढ़ेंः Fukrey 3 Day 7 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'जवान' की तरह डटी 'फुकरे 3', 7वें दिन कमाई से मचाया गदर