Move to Jagran APP

सरेआम सैफ अली खान और करीना कपूर ने कर दी ऐसी हरकत, यूजर बोले- 'बेडरूम कम पड़ गया क्या'

सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने सालों तक एक-दूसरे को डेट कर 16 अक्टूबर साल 2012 में कोर्ट मैरीज की थी। सभी जानते हैं कि करीना सैफ से पूरे 10 साल छोटी हैं और उनकी दूसरी पत्नी हैं। ये कपल दो बच्चों के पेरेंट्स बन चुका है लेकिन दोनों आज भी पहले की तरह रोमांटिक कपल्स में से एक हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sun, 12 May 2024 07:57 PM (IST)Updated: Sun, 12 May 2024 07:57 PM (IST)
Saif Ali Khan and Kareena Kapoor Khan Kiss

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  सैफ अली खान और करीना कपूर खान को  बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता है। फैंस इस कपल को प्यार से 'सैफीना' भी बुलाते हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे की तारीफ करते हैं ये अंदाज भी उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आता है। अक्सर इस कपल का सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो वायरल होती रहती हैं।

रविवार 12 मई को करीना और सैफ को बिल्डिंग के बाहर स्पॉट किया गया। इस मौके पर इस कपल ने कुछ ऐसा किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हाल ही में सामने आई एक वीडियो में दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं।

मीडिया को देख करीना और सैफ ने किया किस

सैफ अली खान और करीना कपूर खान इन दिनों अपने-अपने प्रोजेक्ट में बिजी चल रहे हैं। ऐसे रविवार को इस कपल का एक वीडियो सामने आया, जिसमें दोनों अपनी बिल्डिंग से एक साथ गाड़ी की तरफ जाते नजर आ रहे हैं। इस बीच सबका ध्यान दोनों ने तब खींचा जब दोनों ने लिप लॉक किया। दोनों की इस वीडियो ने सामने आते ही चारों तरफ तहलका मचा दिया है।

यह भी पढ़ें- Crew की सफलता से गदगद हुईं Kareena Kapoor Khan, बोलीं- 'एक्ट्रेसेज अपने दम पर भी...

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए 'सैफीना'

एक तरफ जहां कई यूजर्स इस कपल को क्यूट बता रहें है तो वहीं कई लोग इन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, लगता है बेडरूम में काम पड़ गया प्यार दिखाने के लिए। दूसरे यूजर ने लिखा, यह सब रूम के अंदर भी हो सकता था। संस्कृति को खराब कर रहे हो। तीसरे यूजर ने लिखा, घर में टाइम नहीं मिलता किस करने का। एक अन्य यूजर ने लिखा, ये लोग पब्लिसिटी के लिए कुछ भी करते हैं।

सैफ-करीना का  वर्कफ्रंट

करीना कपूर खान आखिरी बार फिल्म क्रू में नजर आई थीं। जो पर्दे पर हिट साबित हुई। अब एक्ट्रेस जल्द ही मल्टी स्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी।  सैफ अली खान को लास्ट टाइम फिल्म आदिपुरुष में देखा गया था। इस फिल्म में अभिनेता ने रावण का किरदार निभाया था। इन दिनों सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवरा: पार्ट एक' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor Khan को हाई कोर्ट से मिला लीगल नोटिस, प्रेग्नेंसी बुक में ये शब्द इस्तेमाल कर फंसीं एक्ट्रेस


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.