Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saif Ali Khan से मां शर्मिला टैगोर के सामने करण ने पूछ लिया ऐसा पर्सनल सवाल, शर्म से झुक गया एक्टर का सिर

Koffee With Karan 8 करण जौहर के डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होने वाले शो कॉफी विद करण 8 में इस हफ्ते बॉलीवुड की पॉपुलर मां-बेटे शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान की जोड़ी नजर आने वाली है। शो में जहां बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर बेटे के कई राज खोलेंगी तो वहीं करण ने कुछ ऐसा पर्सनल सवाल सैफ से पूछा जिससे वह इम्बेरेस हो गए।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 25 Dec 2023 01:24 PM (IST)
Hero Image
कॉफी विद करण 8 में सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर बने खास मेहमान / फोटो- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Koffee With Karan 8: करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण-8' की शुरुआत भले ही विवादों से न हुई हो, लेकिन जैसे-जैसे सीजन बीत रहा है इस शो में कई ऐसे सवाल पूछे जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन रहे हैं।

बीते हफ्ते इस शो में 'सिंघम' जोड़ी अजय देवगन और रोहित शेट्टी गेस्ट बनकर आए थे, जहां उन्होंने नेपोटिज्म से लेकर एक्टर्स की इनसिक्योरिटी तक पर खुलकर अपनी राय सामने रखी थी।

इन एक्टर्स के बाद अब करण जौहर के शो कॉफी विद करण के अगले मेहमान मां और बेटे की फेमस जोड़ी बनने जा रही है। करण जौहर में अगली जोड़ी जो आ रही है, वो हैं बॉलीवुड की रानी शर्मिला टैगोर और प्रिंस ऑफ नवाब सैफ अली खान।

पहली बार साथ दिखीं शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान की जोड़ी

सैफ अली खान इससे पहले साल अपनी बेटी सारा अली खान के साथ कॉफी विद करण में खास मेहमान बनकर आए थे, ये पहली बार है जब 'विक्रम वेधा' एक्टर अपनी मां और बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के साथ आ रहे हैं। हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने करण जौहर के 10वें एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Ajay Devgn On Nepotism: 'लोगों को तबाह होते देखा है', नेपोटिज्म पर अजय देवगन ने दिया बोलती बंद करने वाला जवाब

जिसमें शर्मिला टैगोर बेटे सैफ के स्कूल और कॉलेज के दिनों पर से पर्दा उठाती हुई नजर आईं। इस दौरान उन्होंने वीडियो में एयर होस्टेस तक का जिक्र किया, जिसे सुनकर सैफ अली खान (Saif Ali Khan ) ने जब अपनी मां को रोकने की कोशिश की, तो एक्टर ने बोला ये एपिसोड मुझे शर्मिंदा करने के लिए बुलाया गया है।

करण जौहर ने शर्मिला टैगोर के सामने पूछा सैफ से ऐसा सवाल

इस वीडियो में 'कॉफी विद करण-8' में खेले गए एक गेम के दौरान करण जौहर सैफ अली खान से ये पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि एक तरीका बताओ करीना कपूर जैसे आप पर रब करती है। ये सवाल सुनकर सैफ अली खान थोड़ा हैरान हुए और कन्फ्यूजन में जब उन्होंने करण से दोबारा पूछा तो उन्होंने अपना सवाल रिपीट किया।

करण ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि ये वल्गर सवाल नहीं है। इस बात को सुनकर सैफ ने अपनी मां शर्मिला टैगोर की तरफ इशारा किया। इस छोटे से प्रोमो को देखकर तो यही लगता है कि ये एपिसोड बहुत ही मनोरंजक होने वाला है। शर्मिला टैगोर सैफ के क्या-क्या राज खोलेंगी, ये तो वक्त ही बताएगा।

यह भी पढ़ें: Gadar 2: अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने 'गदर 2' की सफलता पर किया रिएक्ट, 66 साल के सनी देओल के लिए कही ये बात