Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saif Ali Khan ने बिल्डर के खिलाफ किया केस, मांगा साढ़े 7 करोड़ रुपये का हर्जाना, पढ़ें पूरी खबर

Saif Ali Khan Case सैफ अली खान फिल्म अभिनेता है। उन्होंने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है। उनकी भूमिकाएं भी काफी पसंद की गई है। उन्होंने करीना कपूर से दूसरी शादी की है। अब उन्होंने एक बिल्डर के खिलाफ केस किया था।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 12 Oct 2022 04:07 PM (IST)
Hero Image
Saif Ali Khan Case: सैफ अली खान फिल्म कलाकार है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Saif Ali Khan Case: फिल्म विक्रम वेधा में नजर आ चुके सैफ अली खान ने एक बिल्डर पर 7.46 करोड़ रुपये के हर्जाने का केस किया था। इसमें उन्हें और बिल्डर को राहत दी गई है।

सैफ अली खान ने बिल्डर के खिलाफ केस कर रिलीफ देने की मांग की थी

इस बीच सैफ अली खान ने महाराष्ट्र रियल इस्टेट रेग्युलेटरी अथॉरिटी में बिल्डर के खिलाफ केस कर रिलीफ देने की मांग की थी। सैफ अली खान ने मिडसिटी के सातवें और आठवें फ्लोर पर 3 कमर्शियल अपार्टमेंट खरीदे थे, जिनके पजेशन में देरी हो रही है। उन्होंने यह सम्पत्ति 53.34 करोड़ रुपये में खरीदी थी। बिल्डर ने जून 2017 में बनाकर देने की मांग की थी लेकिन वह तय समय में ऐसा नहीं कर पाया। इसके चलते सैफ ने साढ़े 7 करोड़ रुपये के हर्जाने का केस किया था। उन्होंने इस पर 18% की जीएसटी भी लगाने की मांग की थी।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने खास अंदाज में की करवा चौथ की तैयारी, लुक देखकर फैंस हुए दंग

बिल्डर ने कहा है कि सैफ अली खान ने बकाया पेमेंट नहीं किया

खबरों के अनुसार बिल्डर ने अपार्टमेंट 2019 में बनाकर देने की बात कही थी लेकिन वह इस डेडलाइन पर भी ऐसा नहीं कर पाया। वहीं बिल्डर का कहना है कि सैफ अली खान ने न तो बकाया पेमेंट किया और न ही अपार्टमेंट लेने में रुचि दिखाई, जबकि उन्होंने उन्हें अपार्टमेंट के तैयार होने की जानकारी दे दी थी। इस पर अथॉरिटी ने दोनों को पार्शियल रिलीफ दिया है।

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने 'हॉट' अंदाज में दी करवा चौथ की बधाई, ट्रोल्स ने कहा- ऋषभ पंत के लिए करोगे...

सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा रिलीज हुई है

सैफ अली खान की हाल ही में फिल्म विक्रम वेधा रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके अलावा ऋतिक रोशन की अहम भूमिका थी। अब वह जल्द फिल्म आदिपुरुष में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा प्रभास की अहम भूमिका है। हालांकि फिल्म में हिंदू देवी-देवताओं के चित्रीकरण को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। सैफ अली खान के लुक को लेकर भी ट्रोल किया जा रहा है।