Move to Jagran APP

इंस्टाग्राम पर है Saif Ali Khan का सीक्रेट अकाउंट, बताया क्यों नहीं करते ऑफिशियल

पटौदी फैमिली के कई सदस्य सोशल मीडिया पर है और वहां काफी एक्टिव भी रहते हैं लेकिन एक्टर सैफ अली खान का कोई सोशल मीडिया अकाउंट नहीं है लेकिन अब हाल ही में एक्टर ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह सोशल मीडिया पर हैं और चुपके-चुपके इंस्टाग्राम भी चलाते हैं। हालांकि वह इसे ऑफिशियल नहीं करना चाहते।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sun, 30 Jun 2024 05:53 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 05:53 PM (IST)
बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान और बेटी सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर वहां पर अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ के साथ प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें भी शेयर करती रहती हैं। हालांकि, इसके विपरीत सैफ अली खान (Saif Ali Khan) किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं।

एक्टर ने सोशल मीडिया से दूरी बना रखी है। हालांकि, ये सच नहीं है और ऐसा हम नहीं, बल्कि सैफ ने खुद कहा है। जी हां, बहुत से लोगों को यह बात जानकर हैरानी होगी कि सैफ सोशल मीडिया पर हैं।

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor Khan ने शेयर की बिकिनी फोटोज, लंदन में पति सैफ संग मना रही हैं छुट्टियां

इंस्टाग्राम पर है सैफ का सीक्रेट अकाउंट

सैफ अली खान के फैंस के लिए यह अच्छी खबर है कि उनके पसंदीदा स्टार सोशल मीडिया पर हैं। हालांकि, किसी को उनका सीक्रेट अकाउंट नहीं पता है। हाल ही में उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि वह इंस्टाग्राम पर ज्यादातर क्या करते हैं और क्यों ऑफिशियल अकाउंट नहीं बनाते।

Photo Credit: Saif fan page/instagram

मेरे पास इंस्टाग्राम ऐप है और एक सीक्रेट अकाउंट भी है। मैं कभी-कभी उसे ब्राउज करता हूं, लेकिन मुझे इसमें ज्यादा मजा नहीं आता। मैं इसे थोड़ी देर ब्राउज करने के बाद सोचता हूं कि इसे डिलीट कर दूंगा, लेकिन लास्ट में नहीं कर पाता हूं।

इसलिए ऑफिशियल नहीं करना चाहते सैफ

इसके आगे बात करते हुए सैफ ने कहा कि सोशल मीडिया से दूर रहना उनका फैसला सही है। वह इंटरनेट पर अपने आपको नहीं पेश करना चाहते, क्योंकि वह उनके लिए नेचुरल नहीं है। इसके साथ ही वह ऐसी स्थिति में भी नहीं फंसना चाहते, जहां लोग उन्हें किसी चीज को प्रमोट करने को कहें। उन्हें ऐसी चीजों से दूर रहकर शांति मिलती है।

हालांकि, सैफ का मानना है कि वह फ्यूचर में कभी भी सोशल मीडिया से जुड़ सकते हैं, लेकिन ऐसा जल्दी नहीं होने वाला है।

यह भी पढ़ें: 'देवरा' में होगा सैफ अली खान और Jr. NTR के बीच जबरदस्त एक्शन सीन, भारी बारिश के बीच गोवा में शूटिंग जारी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.