Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पैपराजी की हरकतें देखकर एक्टर को इस तरह छुपाना पड़ा अपना मुंह, लोग बोले - 'ओवरएक्टिंग के 50 रुपये कट'

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल हैं। सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी खबरें तुरंत वायरल हो जाती हैं। फिलहाल वो अपने डेब्यू फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो अपना मुंह छिपाए नजर आ रहे हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 17 Sep 2024 03:28 PM (IST)
Hero Image
इब्राहिम अली खान ने इस तरह छिपाया अपना चेहरा

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान ने अभी तक अपना एक्टिंग डेब्यू नहीं किया है। इसके बावजूद एक्टर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इब्राहिम को अक्सर पैप्स के कैमरे में कैद होते देखा गया है। हाल ही में उनका एक निराला लुक मीडिया की नजरों में आया।

वरिंदर चावला के इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें इब्राहिम अली खान अपने व्हाइट कलर के जिम आउटफिट में बाहर आते दिखाई दे रहे हैं। लेकिन एक चीज जिसने हम सफी का ध्यान खींचा वो था उनका चेहरा। दरअसल इब्राहिम ने एक जैकेट से अपना पूरा मुंह छुपा रखा था और वो इतना ज्यादा कि उनकी आंखो तक ढकी हुई थीं। इब्राहिम अंत तक अपना चेहरा नहीं दिखाते और कार के अंदर बैठ जाते हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

लोगों ने किए मजेदार कमेंट

एक्टर का ये लुक देखकर कई फैंस को हंसी आई और वो इस पर कमेंट करने लगे। एक फैन ने लिखा,'इब्राहिम अली खान।' दूसरे ने कमेंट किया,'सैफ का लड़का।' तीसरे ने लिखा,‘ओवरएक्टिंग के 50 रुपये कट’। अन्य ने लिखा,‘ये मेरा दोस्त है, जो मुंह दिखाने के लायक नहीं रहा’।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

यह भी पढ़ें: Saif Ali Khan के बाद बेटे इब्राहिम को मिलेगा Kajol का साथ, डेब्यू फिल्म में शेयर करेंगे स्क्रीन

इस फिल्म से करेंगे डेब्यू

बता दें कि इब्राहिम अली खान कायोज ईरानी की आगामी फिल्म सरजमीन से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, काजोल, राजेश शर्मा, मिहिर आहूजा और अन्य कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। इब्राहिम ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करण जौहर के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर की थी। फिल्म सरजमीन के निर्देशन कायोज ईरानी हैं जोकि बोमन ईरानी के बेटे हैं।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika की शादी में जिद्दी फैन की तरह इंटरनेशनल सिंगर के पीछे पड़े Ibrahim Ali Khan, मांगने लगे कीमती चीज