Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Race 4 में हो सकती है Saif Ali Khan की वापसी? अगले साल शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Saif Ali Khan और प्रोड्यूसर रमेश तौरान के बीच Race 4 को लेकर लंबे समय से बातचीत चल रही थी। अब लग रहा है मेकर्स ने फैसला कर लिया है। सैफ अली खान रेस 4 में नजर आ सकते हैं जिसे फिलहाल के लिए रेस रिबूट नाम दिया गया है। यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जो 2025 की पहली छमाही तक शुरू हो सकती है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 21 Aug 2024 10:47 AM (IST)
Hero Image
सैफ अली खान आएंगे रेस 4 में नजर

जागरण न्यूज नेटवर्क,मुंबई। रेस फ्रेंचाइजी बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन और सबसे ज्यादा पंसद की जाने वाली फिल्मों में से एक है। अब तक इस फिल्म के तीन पार्ट आ चुके हैं जिनमें से 2 में सैफ अली खान लीड रोल में नजर आए थे। वहीं रेस 3 में सलमान खान नजर आए थे लेकिन दर्शकों से उन्हें कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। अब फिल्म के चौथे पार्ट को लेकर एक नया अपडेट आया है।

वेलकम फ्रेंचाइजी में जहां अभिनेता अक्षय कुमार की वापसी हो रही है, वही हाउसफुल फ्रेंचाइजी में अभिषेक बच्चन लौट चुके हैं। लेटेस्ट अपडेट सैफ अली खान के बारे में है जिन्हें रेस 4 में फिर से कास्ट किया जा सकता है। फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं है लेकिन फिलहाल के लिए इसे रेस रिबूट नाम दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Saif Ali Khan Birthday: रोमांटिक हीरो की छवि तोड़ खूंखार बने सिनेमा के सैफ, क्या आपने देखी हैं उनकी ये फिल्में

साल 2008 में आई थी रेस

इस फ्रेंचाइजी की शुरुआत साल 2008 में प्रदर्शित फिल्म रेस से हुई थी। फिल्म में सैफ के साथ अभिनेता अक्षय खन्ना और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। इसके बाद साल 2013 में रेस 2 आई जिसमें सैफ और अनिल कपूर तो नजर आए लेकिन अक्षय की जगह अभिनेता जान अब्राहम की एंट्री हुई। फिर साल 2018 में रेस 3 को एक नई कहानी और नए पात्रों के साथ अभिनेता सलमान खान के कंधों पर आगे बढ़ाया गया। इसमें सलमान के साथ बाबी देओल और साकिब सलीम ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थी।

कब शुरू होगी शूटिंग

अब रेस 4 बनने की चर्चा भी जोरों पर है और इसमें सैफ मुख्य भूमिका निभा सकते हैं। सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार, रेस 4 को लेकर निर्माता रमेश तौरानी की लंबे समय से बातचीत चल रही थी। अब दोनों के बीच सहमति बन गई है। दोनों साथ मिलकर फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाएंगे। निर्माता अगले साल की पहली तिमाही में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Love Aaj Kal में करीना कपूर के साथ काम करना चाहते थे Saif Ali Khan, इम्तियाज ने इस वजह से किया दीपिका को कास्ट