Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सैफ अली खान को इस डायरेक्टर ने मारा था जोरदार थप्पड़, बोले- नवाब के बेटे हो तो काम क्यों करते हो?

Saif Ali Khan Was Slapped By Director Tinu Verma साल 1999 में फिल्म कच्चे धागे की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर ने सबके सामने सैफ अली खान को छप्पड़ मार दिया था। ये थप्पड़ इतना जोरदार था कि सैफ जमीन पर गिर पड़े थे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sat, 30 Jul 2022 10:39 AM (IST)
Hero Image
Saif Ali Khan was slapped hard by director Tinu Verma

नई दिल्ली, जेएनएन। Saif Ali Khan Was Slapped By Director Tinu Verma: सैफ अली खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। अपने बेजोड़ अभिनय के लिए सैफ को बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। सैफ ने अपने लिए हमेशा कुछ हटकर रोल चुना जिसके चलते कभी उनकी बहुत सी फिल्में फ्लॉप भी रही हैं। इतने साल बाद अब एक फिल्म मेकर ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी फिल्म फिल्म कच्चे धागे के सेट पर  सेट पर सैफ को  गैर-पेशेवर रवैये के लिए थप्पड़ भी मारा था।

हाल ही में मुकेश खन्ना के साथ अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत में, एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने बताया कि कैसे उन्होंने कच्चे धागे के सेट पर सैफ अली खान को थप्पड़ मारा। उन्होंने बताया कि कैसे वे एक ऐसे दृश्य की शूटिंग कर रहे थे जिसमें लगभग 7 कैमरे शामिल थे क्योंकि यह एक चलती ट्रेन पर एक शॉट था।

 जब भी टीनू वर्मा 'एक्शन' चिल्लाते थे, सैफ अली खान नाचना शुरू कर देते थे और बार-बार कोशिश करने के बाद भी, उन्हें एक कारण से शॉट नहीं मिल पाता था कि एक्टर सहयोग नहीं कर रहे थे। उन्हें अंततः शूटिंग रद्द करनी पड़ी जब एक्शन निर्देशक ने सैफ अली खान से इसका कारण पूछा, तो अभिनेता ने कहा कि उन्हें बस ट्रेन की धुन सुनकर नाचने का मन हुआ।

टीनू वर्मा ये सुनकर आग बबूला हो गए, उन्होंने सैफ अली खान के मुंह पर एक जोरदार थप्पड़ मारा। ये इतना तेज था कि सैफ जमीन पर गिर पड़े। टीनू ने एक्टर से कहा- 'जब आप तकनीशियन के लिए सम्मान करेंगे, तो मैं आऊंगा और शूटिंग करूंगा' इसी बातचीत में टीनू वर्मा ने यह भी बताया कि कैसे सैफ अली खान अपनी उस वक्त अपनी पत्नी अमृता सिंह के साथ उनसे माफी मांगने आए थे। डायरेक्टर ने कहा- उन्होंने मुझसे सॉरी कहा।

सैफ की माफी का जवाब देते हुए टीनू वर्मा ने तब उनसे कहा- “सैफ, जिंदगी में अगर आगे जाना है, आपको तकनीशियनों के लिए सम्मान होना चाहिए जो अभिनेताओं को सुपरस्टार बनाने के लिए मेहनत करते हैं। अगर आपको उनका सम्मान नहीं है तो काम मत करो उनके साथ, छोड़ दो। नवाब के बेटे हो ना, बाप का दिया बहुत कुछ है, छोड़ दो काम करना, क्यों करते हो मेहनत। बस लोगों का अपमान मत करो। इतने बड़े सेट पर मैंने आपको थप्पड़ मारा आपको अच्छा लगा?