Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saif and Taimur Video: वीकेंड पर बेटे तैमूर संग मस्ती करते दिखे सैफ अली खान, देखें वीडियो

Saif and Taimur Video तैमूर अली खान अपनी मां करीना कपूर खान की अनुउपस्थिति में वीकेंड पर पिता सैफ अली खान के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 05 Nov 2022 10:28 PM (IST)
Hero Image
Saif and Taimur Video: Saif Ali Khan was seen having fun with son Taimur on weekend watch video.

नई दिल्ली, जेएनएन। Saif and Taimur Video: सैफ अली खान वीकेंड पर अपने बड़े बेटे तैमूर के साथ एंजॉय करते हुए दिख रहे हैं। शनिवार देर शाम पित-पुत्र की इस जोड़ी को मुंबई में आयोजित एक संगीत समारोह में का आनंद उठाते हुए देखा गया है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सैफ और तैमूर की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि नन्हें तैमूर अपने पिता के साथ फोटोग्राफर्स को पोज देते हुए दिख रहे हैं, हालांकि इस दौरान उनके चेहरे पर बेहद क्यूट एक्सप्रेसन दिख रहे हैं। वीडियो में तैमूर और सैफ अली खान ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लू जींस पहने और अपने सिर पर एक रेड कलर का बैंड भी बांधे हुए नजर अ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तैमूर को इन दिनों सैफ के साथ मस्ती और टाइम बीताते हुए दिख जा रहा है, क्योंकि करीना कपूर खान वक्त अपनी फिल्म द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स की शूटिंग के लिए लंदन गई हुई हैं। इस मर्डर मिस्ट्री में करीना कपूर खान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म में करीना के साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा जैसे कलाकार भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

आदिपुरुष में आएंगे नजर

वहीं, बात अगर सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरुष में प्रभास और कृति सेनन के साथ नजर आने वाले हैं। आदिपुरुष में सैफ लंकापति रावण की भूमिका में दिखाई देखें। बीते दिनों फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसके बाद मेकर्स को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था।

ये फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन बीते दिनों जानकारी सामने आई की थी फैंस की नाराजगी को देखते हुए मेकर्स फिल्म में थोड़ा बदला करना चाहते हैं। हालांकि इस बारे कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।